अमीर लड़के से नही बल्कि इस लड़के से प्यार करेगी मिस यूनिवर्स हरनाज कौर - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / ताज़ा खबरें / अमीर लड़के से नही बल्कि इस लड़के से प्यार करेगी मिस यूनिवर्स हरनाज कौर

अमीर लड़के से नही बल्कि इस लड़के से प्यार करेगी मिस यूनिवर्स हरनाज कौर

अभी हाल ही में हुई मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में मिस यूनिवर्स 2021का ख़िताब अपने नाम करने वाली भारत की शान को ऊँचा करने वाली हरनाज से हर भारतीय का दिल गर्व से भर गया। 21 वर्ष के बाद भारत को मिस यूनिवर्स का ख़िताब जिताने वाली तीसरी भारतीय बनीं। 1994 में सुष्मिता सेन और 2000 में लारा दत्ता ने खिताब जीता था।

हरनाज ने अपनी बॉलीवुड योजनाओं पर बात करते हुये कहा- यह कहना जल्दबाजी होगी क्योंकि यह अभी शुरू हुआ है। मुझे लगता है कि मैं इस बारे में सभी को निश्चित रूप से अपडेट करूंगा क्योंकि अब मैं जो निर्णय लेती हूं वह बहुत बुद्धिमानीभरा और विचारशील होना चाहिये। तो, चिंता न करें और शांत रहें और हरनाज़ आपको अपडेट कर देगी।

इंडिया टुडे वेबसाइट के साथ एक विशेष साक्षात्कार में हरनाज़ संधू ने अपनी बॉलीवुड योजनाओं के बारे में बात की और मिस यूनिवर्स ग्रैंड फिनाले स्टेज पर होस्ट स्टीव हार्वे द्वारा पूछे गये बहुत आलोचनात्मक प्रश्न के बारे में भी बात की।
एक सवाल कि अगर हॉलीवुड आपको कैट वुमन का किरदार ऑफर करता है, तो क्या आप इसे करेंगी? के जवाब में हरनाज ने कहा- क्यों नहीं? मैं एक ऐसी व्यक्ति हूं जो महिला सशक्तिकरण की प्रबल समर्थक है और यही मेरा दृष्टिकोण है। मेरा एक जुनून अभिनय है और एक ही समय में रूढ़ियों को तोड़ना है कि महिलाएं क्या हैं और क्या हो सकती हैं।उन्होंने अपने पसंदीदा कलाकारों के बारे में बात करते हुये कहा- मुझे लगता है कि मैं प्रियंका चोपड़ा, लारा दत्ता और सुष्मिता सेन के साथ काम करना चाहूंगी। कल्पना कीजिए कि अगर महिला सशक्तिकरण के बारे में एक फिल्म बनाई जाती है तो यह कितना मजबूत होगा। उन सभी को एक साथ फिर से इतिहास रचते हुये देखने की कल्पना करें।


अपने डेट को लेकर पूछे गये एक रोचक सवाल के जवाब में हरनाज बोलीं- मुझे लगता है कि मैं एक संघर्षरत युवा व्यक्ति को डेट करना चाहूंगी। कारण यह है कि मैंने खुद संघर्ष किया और संघर्ष करती रहूंगी। एक व्यक्ति के रूप में मेरा मानना ​​है कि संघर्ष करना महत्वपूर्ण है और तभी हम अपनी उपलब्धियों को महत्व दे सकते हैं।

कास्टिंग काउच को लेकर पूछे गये सवाल पर उन्होंने कहा- सच कहूं तो मुझे नहीं पता कि बॉलीवुड में आने पर किसी व्यक्ति को किस तरह की स्थिति का सामना करना पड़ता है। हालांकि, यह मेरे ऊपर है कि मैं किस तरह का फैसला लेना चाहती हूं। सच कहूं तो इस सब के बारे में बात करना जल्दबाजी होगी। आइए इस बड़ी जीत का जश्न मनाने पर ध्यान दें। कल जो कुछ भी होगा, मैं जो भी प्रोजेक्ट साइन करूंगी, मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि मेरा परिवार भी उसमें शामिल हो।

About arun

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *