इतनी प्रॉपर्टी की मालिक है मिस यूनिवर्स हरनाज संधू - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / ताज़ा खबरें / इतनी प्रॉपर्टी की मालिक है मिस यूनिवर्स हरनाज संधू

इतनी प्रॉपर्टी की मालिक है मिस यूनिवर्स हरनाज संधू

सौन्दर्य प्रतियोगिताओं के बारे में तो आप सभी भली बहती परिचित ही होंगे क्यों की प्रत्येक वर्ष ये प्रतियोगिता होती है भारत की बहुत सी  मॉडल्स  इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेती  रहती है लेकिन सफलता की उचैयी पर कुछ ही पहुच पाती है  लेकिन इसी कड़ी में सन 2021 में 21 वर्षीय हरनाज कौर संधू 21 साल बाद भारत की बेटी ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीत कर पूरी दुनिया में भारत का नाम रौशन किया है। इजराइल के इलियट में आयोजित हुई 70वीं मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता के फाइनल राउंड में पैराग्वे और दक्षिण अफ्रीका की कंटेस्टेंट को पछाड़ते हुए हरनाज संधू ने ब्रह्माण्ड सुंदरी का ताज अपने सिर पर सजाया। क्या आप जानते है कि मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज कौर संधू कितनी संपत्ति की मालिकिन हैं –

जैसा की आपको पता है कि हरनाज संधू एक भारतीय मॉडल हैं, जिन्हें मिस यूनिवर्स 2021 का ताज पहनाया गया है। इसी के साथ उनको एक बड़ी राशि के साथ कुछ सुविधाएं भी इनाम के तौर पर मिलेगी। हरनाज का जन्म 3 मार्च 2000 को हुआ था। वो चंडीगढ़ में ही पली-बढ़ी हैं। हरनाज मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली भारत की तीसरी महिला हैं। इसके अलावा उन्होंने मिस वर्ल्ड, मिस यूनिवर्स, मिस अर्थ और मिस इंटरनेशनल जैसी अन्य सौंदर्य प्रतियोगिताएं भी जीती हैं। उन्हें मिस दिवा 2021 और फेमिना मिस इंडिया पंजाब 2019 का ताज भी मिला था।

ऐसे में इस रिपोर्ट में हम आपको हरनाज संधू के बारे में और उनकी कुल संपत्ति, उनकी कमाई, सैलेरी के बारे में जानकारी देंगे, जिनको आप नहीं जानतें होंगे। उसकी लग्जरी लाइफस्टाइल को देखकर आप सोच रहे होंगे कि वह कितना पैसा कमाती है। तो आपके सभी सवालों का जवाब इस रिपोर्ट में मिल जाएगा। filmysiyappa की खबर के मुताबिक उनकी कुल संपत्ति 5 मिलियन डॉलर है। जो भारतीय रुपयों के अनुमानित 37 करोड़ 93 लाख के करीब है। आइए एक नजर डालते हैं उसकी नेटवर्थ पर।

हरनाज संधू की नेट वर्थ कुल संपत्ति – 5 मिलियन डॉलर सैलेरी -5 लाख डॉलर वहीं उनकी नेट वर्थ ग्रोथ की बात करें तो साल 2021 में यह 5 मिलियन डॉलर है साल 2020 में 4.5 मिलियन डॉलर थी इससे पहले साल 2019 में 3 मिलियन डॉलर थी साल 2018 में 2 मिलियन डॉलर थी साल 2017 में 1 मिलियन डॉलर थी
हरनाज अपने माता-पिता के साथ चंडीगढ़ में उनके घर पर रहती थीं और अब न्यूयॉर्क शिफ्ट होने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह भी बताया जाता है कि महंगी ज्वैलरी और महंगे डिजाइनर कपड़ों की भी मालिक हैं। वहीं इनकम सोर्स की बात करें तो हरनाज मॉडल के रूप में कमाई करतीं हैं। उन्होंने कई ब्यूटी कांटेस्ट में हिस्सा लेकर भी बहुत पैसा कमाया है। भारत में औसतन 21 साल की उम्र की तुलना में हरनाज ने ज्यादा कमाई की है।

इन फिल्मों में नजर आने वाली हैं हरनाज आपको बता दें कि वो जल्द ही फिल्मों में भी दिखने वाली हैं। उन्होंने मॉडलिंग के साथ-साथ एक्टिंग की दुनिया में भी कदम रख चुकी हैं। उन्होंने इसकी शुरुआत पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से की है। वो जल्दी ही पंजाबी फिल्म ‘यारा दियां पू बारां’ और ‘बाई जी कुट्टांगे’ में नजर आने वाली हैं। बता दें कि यारा दियां पू बारां’ फिल्म जुलाई 2022 को रिलीज होगी।


About arun

Leave a Reply

Your email address will not be published.