कंगाल होने जा रही है जैकलीन, ED ने वसूले सुकेश के दिये सारे तोहफे - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / कंगाल होने जा रही है जैकलीन, ED ने वसूले सुकेश के दिये सारे तोहफे

कंगाल होने जा रही है जैकलीन, ED ने वसूले सुकेश के दिये सारे तोहफे

ठगी करने वालो का समय ज्यादा दिन अच्छा नहीं नहीं रहता कभी न न कभी ऊंट पहाड़ के नीचे आ ही जाता है  महाठगों में गिने जाने वाले सुकेश चंद्र शेखर ने जितनी भी रकम दूसरों को तोहफे के रूप में दी है ईडी उसे वसूल करने के चक्कर में है और इस वसूली का सबसे बड़ा फर्क अगर किसी पर पड़ेगा तो वो होंगी बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस जिनपर  महाठग ने सबसे ज्यादा पैसे खर्च किये है । जैकलीन का बहुत सारा सामान अब ईडी के अधिकारी जब्त कर लेंगे हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्यूंकि जो सामान सुकेश ने जैकलीन को दिया था वह अब जैकलीन के पास नहीं है। एक्ट्रेस के कई सामान अब उनसे छीने जा रहे हैं।

यह सारा सामान एक्ट्रेस ने सुकेश से बतौर तोहफे के रूप में लिए थे। सुकेश ने उनको घड़ी, गाड़ी, बिल्ली, घोड़ा और पर्स जैसे कई महँगी चीजें दी थी। इन सबकी कीमत करोड़ों में थी। अब ईडी की टीम पैसा वसूल करने का मन बना चुकी है। सुकेश ने इतना पैसा जैकलीन के बहन, भाई और जीजा को दिया था। यह सब मिलाकर अब करीब 11-12 करोड़ बैठते हैं। इतनी बड़ी रकम चुकाना किसी के लिए भी मुश्किल है। जब जैकलिन पर सुकेश यह पैसा पानी की तरह बहा रहा था तो जैकलिन ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि यही पैसा उनसे ईडी के अधिकारी वसूल करेंगे।

ईडी की टीम नोरा फतेही की वह कार भी जब्त कर रही है जो उसको सुकेश चंद्रशेखर ने गिफ्ट में दी थी बता दें कि यह गाड़ी बीएमडब्ल्यू थी। जो की एक लग्जरी गाड़ी मानी जाती है। यदि यह सब कुछ जब्त हो गया तो जैकलीन कंगाली के कगार पर पहुंच जाएंगी। इस पूरे किस्से ने जैकलिन की इज्जत को मिट्टी में मिला दिया है। कोई भी बॉलीवुड स्टार जैकलिन के साथ इस बुरे वक्त में नहीं खड़ा है। यहां तक कि उनके सबसे करीबी दोस्त सलमान खान ने भी इस समय दूरी बना ली है।

About arun

Leave a Reply

Your email address will not be published.