दर्दभरे माहौल में बिटिया बन गयी चैंपियन, CDS विपिन रावत को समर्पित किये सारे मैडल - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / ताज़ा खबरें / दर्दभरे माहौल में बिटिया बन गयी चैंपियन, CDS विपिन रावत को समर्पित किये सारे मैडल

दर्दभरे माहौल में बिटिया बन गयी चैंपियन, CDS विपिन रावत को समर्पित किये सारे मैडल

देश के प्रथम chief of defence staff (CDS) जनरल बिपिन रावत और उनकी धर्मपत्नी मधुलिका रावत के निधन से पूरा परिवार और देश ग़मगीन हो गया था देश ने एक ऐसा हीरा खोया जिसकी वजह से देश को बहुत क्षति पहुची I लेकिन उनकी भतीजी को उनके निधन की खबर नहीं दी गयी क्युकि उनकी भतीजी नेशनल शूटिंग चैम्पियनशिप खेल रही थी I जानकारी मिल भी नहीं पाई क्युकि चैंपियनशिप खेल रहे खिलाड़ियों के पास कोई फोन नहीं होता है। बांधवी 64वीं राष्ट्रीय रायफल शूटिंग चैंपियनशिप-2021 खेल रही थीं। उन्होंने इस चैंपियनशिप में आठ गोल्ड मेडल ब्रहस्पतिवार तक  जीते –

इसके बाद बांधवी सिंह को बुआ और फूफा के निधन की खबर दी गई है। बांधवी सिंह ने 64वीं राष्ट्रीय रायफल शूटिंग चैंपियनशिप में नेशनल चैंपियन बनी हैं। वह गुरुवार को व्यक्तिगत स्पर्धा में 4 गोल्ड मेडल जीती थीं। गेम संपन्न होने के बाद माधवी सिंह को घटना की जानकारी दी गई थी। खबर सुनते ही वह भावुक हो गई। 21 साल की बांधवी की आंखों से आंसू निकल आए।

मेडल जीतने के बाद बांधवी सिंह को खेल विभाग और सेना की मदद से दिल्ली भेजा गया I जीत के बाद बांधवी ने ये मेडल्स अपने बुआ और फूफा को समर्पित किया I  बांधवी ने चार मेडल टीम में और चार मेडल व्यक्तिगत स्पर्धा में जीते हैं। बांधवी सीनियर वर्ग में नेशनल चैंपियन बनी हैं। साथ ही जूनियर में भी नेशनल रेकॉर्ड बनाया है। बांधवी सिंह भोपाल स्थित शूटिंग अकादमी की छात्रा हैं। वह मधुलिका रावत की सगी भतीजी हैं।

About arun

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *