बॉलीवुड स्टार से भी ज्यादा अमीर है शेरा, सलमान खान देते है इतने करोड़ - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / बॉलीवुड स्टार से भी ज्यादा अमीर है शेरा, सलमान खान देते है इतने करोड़

बॉलीवुड स्टार से भी ज्यादा अमीर है शेरा, सलमान खान देते है इतने करोड़

बॉलीवुड के प्रसिद्द अभिनेता और दबंग खान कहे जाने वाली जिनका दिल बहुत बड़ा है जितना बड़ा उनका दिल है उसी के अनुसार अपने साथ रहने वाले बॉडीगार्ड शेरा के कार्यों को 90% फिल्म बॉडीगार्ड में उतार दिया I इस फिल्म ने सलमान ने शेरा का पूरा किरदार निभाया था और अपने साथ साये की तरह रहने वाले शेरा की तरह काम किया । शेरा परछाई तरह सलमान के साथ रहते हैं और उन्हें हर मुश्किल से निकालते है।


शेरा बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर बॉडीगार्ड है। आज उन्हें सलमान खान का हर फैन उन्हें पहचानता है। वो पिछले 26 सालों से सलमान खान को सिक्योरिटी दे रहे है। शेरा का असली नाम गुरमीत सिंह जॉली है उनका जन्म मुंबई में रहने वाले सिख परिवार में हुआ। शेरा को शुरू से ही बॉडी बिल्डिंग का शौक था। वो साल 1987 में मिस्टर मुंबई जूनियर का खिताब भी जीत चुके है। सलमान खान और शेरा की मुलाकात साल 1995 में हुई थी, तब सलमान खान को एक बॉडीगार्ड की जरुरत थी। अरबाज खान ने सलमान से शेारा की मुलाकात कराई तब से आज तक शेरा उनकी रक्षा कर रहे है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान अपनी सिक्यॉरिटी के लिए शेरा को सालाना 2 करोड़ से ज्यादा की रकम देते हैं। यानी शेरा की सैलरी हर महीने 16 लाख रुपये से ज्यादा है। शेरा की खुद की एक सिक्यॉरिटी एजेंसी है जो बिजनसमैन और सिलेब्रिटीज को सुरक्षा मुहैया कराती है। इस सिक्यॉरिटी एजेंसी का नाम शेरा ने अपने बेटे टाइगर के नाम पर रखा है।

शेरा ने 1993 में ‘TIGER SECURITY’ नाम से एक कंपनी है। यह कंपनी बॉलीवुड स्टार्स को सुरक्षा मुहैया कराती है। बताया जाता है कि पिछले साल सलमान के कहने पर उन्होंने विजक्राफ्ट नाम की इवेंट कंपनी भी खोली है। कहा जाता है कि सलमान के बॉडीगार्ड बनने से पहले वो हॉलीवुड स्टार्स की सिक्युरिटी किया करते थे।

About arun

Leave a Reply

Your email address will not be published.