शादी करने के लिए कैटरीना ने विककी कौशल के सामने रखी थी ये शर्त - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / शादी करने के लिए कैटरीना ने विककी कौशल के सामने रखी थी ये शर्त

शादी करने के लिए कैटरीना ने विककी कौशल के सामने रखी थी ये शर्त

बॉलीवुड की ख़बरों को तो आप सभी ध्यान देते ही है तो अभी तक आप सब को जानकारी मिल गयी होगी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ़ की शादी हो गई है। कैटरीना ने अपनी शादी के तस्वीर  इंस्टा हैंडल अकाउंट में डाली है I राजस्थान के सवाई माधोपुर  के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर को बहुत धूम धाम  से शादी की I एक खबर के अनुसार कैटरीना ने शादी से पहले  विक्की कौशल से एक शर्त रखी थी। आइए आपको बताते है कि क्या है वो शर्त –

बॉलीवुड लाइफ में छपी रिपोर्ट के मुताबिक,कैटरीना कैफ़ के एक करीबी दोस्त ने एक इंटरव्यू में उनकी शादी के बारे बताया है कि कैटरीना को शादी के लिए तैयार करना। विक्की कौशल के लिए  आसान नहीं था।आपको बता दें  कि 2 महीने रिलेशनशिप में रहने के बाद विक्की को समझ आगया था की कैटरीना ही है। जिनके साथ वो पूरी जिं दगी गुजार सकते है। विक्की को कैटरीना बहुत पसंद थी। इसी वजह से विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ की शर्त को भी मन लिया था।

कैटरीना कैफ़ अपने पहले रिश्ते से अलग होने के बाद बहुत ज्यादा अच्छी नहीं थी। उसी के बाद विकी कौशल उनकी जिं दगी में आते हैं। और दोनो कें दरमियां प्यार हो जाता है। विक्की भी ये समझने में अधिक समय नहीं लगाते है कि कैटरीना ही उनके जी वन साथी के लिए ठीक है। इसी बीच कैटरीना विक्की कौशल के सामने शर्त रखती हैं कि शादी के बाद विक्की विक्की कौशल को उनकी परिवार से भी प्यार करना होगा। जिस तरह वो करती है।इसके बाद विक्की कौशल हां कर देते है। और दोनो की शादी हो जाती है।

आपको बता दें कि विकी कौशल कभी भी उनकी परिवार से नहीं मिले। एक बार मिलने के बाद उनके साथ में घुल मिल गए हैं। कोई देखेगा तो उसे यही लगेगा की वो उन्हे बहुत सालों से जानते है। विक्की और कैटरीना कैफ के बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग बन चुकी है। विक्की कौशल ने फिल्मी दुनिया में 2012 में कदम रखा। जबकि कैटरीना ने फिल्मी दुनिया में 2002 में कदम रखा था। इसलिए कैटरीना कैफ के पास विक्की कौशल से अधिक संपत्ति है।

About arun

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *