सनी देओल और आमिर खान दोनो के बीच है छत्तीस का आंकड़ा ये है वजह…completedThumbnai - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / मनोरंजन / सनी देओल और आमिर खान दोनो के बीच है छत्तीस का आंकड़ा ये है वजह…completedThumbnai

सनी देओल और आमिर खान दोनो के बीच है छत्तीस का आंकड़ा ये है वजह…completedThumbnai

30 साल पहले सनी देओल और आमिर खान के बीच हुयी थी ये बात जिसने बनाया उन्हें जानी दुश्मन

बॉलीवुड के दो फेमस  अभिनेता जो एक दुसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करते

मित्रों मनोरंजन की दुनिया में कई ऐसे दिग्गज अभिनेताओं ने अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर लोगों के दिल में आज तक राज करते आ रहे है। बता दें कि बॉलीवुड ने कई सारी फिल्मे हम लोगो के मनोरंजन के लिये दी है, वैसे तो फिल्म जगत में बहुत से कलाकारो ने अपना योगदान दिया है, आज हम बॉलीवुड के दमदार अभिनय देने वाले अभिनेता सनी देओल और बेहतरीन एक्टर आमिर खान के संबंध में बात करने वाले है, क्योंकि सुनने में आ रहा है कि अभिनेता सनी देओल और आमिर खान के बीच छत्तीस का आंकड़ा है। आइए जाने आखिर क्या है इसकी वजह? खबर विस्तार से जानने के लिये इस पोस्ट कि अंत तक बने रहे।

दरअसल अभिनेता सनी देओल और आमिर खान दोनो को आज के समय में पूरे भारत देश मे जाना जाता है और सभी उनकी काफी ज्यादा इज़्ज़त और सम्मान करते है, जिसके चलते वह अपना जीवन बहुत ही शानदार और आलिशान तरीके से अपना जीवन व्यतीत करते है, ये दोनो स्टार अपने अभी तक के जीवन मे काफी नाम, इज़्ज़त और पैसा सब कुछ कमा चुके है और उसी की बदौलत उनका आज पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में एक तरफा नाम चलता है, सनी देओल वर्तमान समय मे मीडिया में अपने फिल्मी कैरिएर की वजह से नही बल्कि बॉलीवुड के नामी अभिनेता आमिर खान की वजह से सुर्खियों में बने हुए है। बता दें कि आमिर खान को लेकर हालहि में एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है जो कि यह है कि आमिर खान ने पिछले 30 सालों से सनी देओल से बात ना करने की कसम खा रखी है और ठीक आमिर खान की तरह ही सनी देओल भी आमिर से बात करना भी पसन्द नही करते है और दोनो के बीच मे छत्तीस का आकड़ा है ऐसा इसलिए क्योंकि आज से कुछ साल पहले आमिर खान और सनी देओल के बीच मे किसी बात को लेकर बहुत ज्यादा कहा सुनी हो गई थी जिसके चलते आमिर खान और सनी देओल एक दूसरे से बात ना करने की कसम ही खा ली थी।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि अभिनेता आमिर खान और सनी देओल इस समय मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि आमिर और सनी देओल ने पिछले 30 साल से एक-दूसरे से बात ना करने की कसम खा रखी है, हुआ कुछ ऐसा था कि आमिर खान की फ़िल्म दिल और सनी देओल की फ़िल्म घायल साथ आ रही थी, जिसके चलते आमिर खान ने सनी को कहा थी को वह अपनी फ़िल्म की रिलीज़ डेट को थोड़ी आगे कर ले लेकिन सनी देओल नही माने और उसी समय फ़िल्म रिलीज़ करी जिसका प्रभाव आमिर खान की फ़िल्म पर पड़ा और इतना ही नही बल्कि आमिर खान की जगह सनी देओल को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दे दिया जिसके बाद आमिर खान ने सनी देओल से बात ना करने की कसम खा और खुद सनी देओल भी आज भी आमिर खान को शक़्ल भी देखना पसन्द नही करते है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों कि क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.