सलमान ने पूरा किया अपना वादा,अपने जीजा को बना दिया सुपरस्टार - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / सलमान ने पूरा किया अपना वादा,अपने जीजा को बना दिया सुपरस्टार

सलमान ने पूरा किया अपना वादा,अपने जीजा को बना दिया सुपरस्टार

बॉलीवुड की दुनियां की खबर कौन नही रखना चाहता है बॉलीवुड में जो भी एक्टर या एक्ट्रेस है उनको follow करने वालो की संख्या बहुत है बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान ने अपने जीजा से किया वादा पूरा किया और अपनी ही फिल्म में विलेन का रोल दिला दिया अभी हॉल ही में सिनेमा घरों में लगी फिल्म ‘अंतिम : द फाइनल ट्रुथ’ में दर्शक उन्हें विलेन के रूप में देख रहे है I इस फिल्म सलमान जहां एक कॉप के हीरो वाले रोल में हैं, वहीं विलेन का रोल किया है आयुष शर्मा ने, जो उनकी छोटी बहन अर्पिता खान के पति है। 4 दिसंबर को  ‘एजेंडा आजतक’ के एक सेशन में हिस्सा लेकर इसमें उन्होंने काफी बातें बताई।2018 में ‘लवयात्री’ से डेब्यू करने के बाद ये आयुष की दूसरी फ़िल्म है आइये जानते है आयुष किस फैमिली से है –

आयुष पॉलिटिकल फैमिली से आते है। उनके दादा पंडित सुखराम कांग्रेस के बड़े लीडर रहे है। आयुष के पिता अनिल शर्मा भी पहले कांग्रेस पार्टी में थे, लेकिन 2017 में वो बीजेपी में आ गए।आमतौर पर राजनीतिक परिवार में जन्मे बच्चे राजनीति में जाते है, लेकिन आयुष को राजनीति में कोई इंटरेस्ट नहीं था। इसलिए दिल्ली में स्कूली पढ़ाई पूरी करने के बाद वो मुंबई आकर मैनेजमेंट की पढ़ाई करने लगे।

यहां आकर आयुष एक्टिंग फील्ड में जाने की कोशिश में लग गए। वो वीकडेज़ पर कॉलेज जाते और वीकएंड पर एड फ़िल्मों और टीवी में छोटा-मोटा रोल पाने के लिए स्ट्रगल करते। लेकिन उस वक़्त 19 साल के पतले-दुबले आयुष को हर ऑडिशन में बच्चा बताकर रिजेक्ट कर दिया जाता।कॉलेज में आयुष की मुलाक़ात सलमान खान की बहन अर्पिता खान से हुई.l। दोनों में गहरी दोस्ती और बाद में प्यार हो गया. इसके बाद अर्पिता आयुष को सलमान से मिलवाने ले गई।

जब आयुष ने सलमान को बताया कि वो एक्टर बनना चाहते हैं तो उसके बाद सलमान उन्हें ग्रूम करने लगे। सलमान ने आयुष फ़िटनेस से लेकर डांस क्लासेस तक सब शुरू करवा दिया। साथ ही साथ आयुष सलमान की ‘ट्यूबलाइट’, ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी फ़िल्मों में बतौर असिस्टेंट भी काम करने लगे।वहां से उनके डेब्यू तक एक लंबी जर्नी रही। अब दूसरी फ़िल्म में वे सलमान के सामने मजबूत नेगेटिव रोल में है जहां उनके काम की लोग काफी तारीफ कर रहे है।

About arun

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *