सायली की सगाई में गायब थे अरुणिता और पवनदीप क्योकि वो दोनों तो - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / ज़रा हटके / सायली की सगाई में गायब थे अरुणिता और पवनदीप क्योकि वो दोनों तो

सायली की सगाई में गायब थे अरुणिता और पवनदीप क्योकि वो दोनों तो

आप सभी ने इंडियन आइडल 12 को अवश्य देखा होगा और कंटेस्टेंट रह चुकी सायली कांबले ने सगाई कर ली है। सायली ने अपने बॉयफ्रेंड धवल संग शादी करने का फैसला लिया है। सायली और धवल की सगाई की तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।सगाई में सायली कांबले ने बेबी पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ था और उनके हेयरस्टाइल ने उनके इस लुक में चार चांद ही लगा दिए थे।

सायली कांबले को धवल ने सगाई में जो अंगूठी पहनाई है, उसे वो खूब फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस तस्वीर को खुद सायली ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। अपनी आवाज से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली सायली कांबले पर धवल खूब प्यार बरसाते हुए नजर आ रहे हैं। इनकी सगाई की तस्वीरों को देखकर फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। सगाई के दौरान अंगूठी पहनाते ही धवल ने सभी के सामने सायली से फिल्मी अंदाज में अपने इश्क का इजहार कर डाला है। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें आग की तरह वायरल हो रही हैं। सायली कांबले की सगाई पर इंडियन आइडल 12 की लगभग पूरी टीम उन्हें बधाई देने पहुंची लेकिन इस दौरान पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल गायब दिखें। सायली की सगाई में नचिकेत लेले, निहाल ताउरो और अंजलि गायकवाड़ ने खूब धमाल मचाया है। बता दें कि सायली कांबले और धवल एक-दूसरे को काफी लम्बे समय से डेट कर रहे हैं। सायली ने इंडियन आइडल 12 खत्म होते ही शादी करने का फैसला ले लिया था।

सगाई के बाद सायली कांबले के घरवालों ने एक पूजा करवाई है, जिसमें वो एकदम मराठी लुक में नजर आईं।पीले और लाल रंग की शेड वाली इस साड़ी में सायली को देखकर फैंस उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं। सायली कांबले ने इंस्टाग्राम पर ये झलक भी दिखा दी है कि धवल ने उन्हें शादी के लिए कैसे प्रपोज किया था? इन तस्वीरों को देखने के बाद तो फैंस को उस दिन का इंतजार है जिस दिन सायली दुलहन बनेंगी।

About arun

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *