11 क्रिकेटर जिन्होंने ले लिया है तलाक,दूसरे को तो दोस्त ने ही दिया था धोखा - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / ज़रा हटके / 11 क्रिकेटर जिन्होंने ले लिया है तलाक,दूसरे को तो दोस्त ने ही दिया था धोखा

11 क्रिकेटर जिन्होंने ले लिया है तलाक,दूसरे को तो दोस्त ने ही दिया था धोखा

दुसरे की बीबी से शादी करने के लिए अपनी पत्नी को दिया तलाक

सबसे ज्यादा पसंद किये जाने वाला खेल क्रिकेट है.क्रिकेट के फैन्स को क्रिकेट से जुडी और उनके पसंदीदा क्रिकेट खिलाडी से सम्बन्धित सभी जरूरी बाते पता होती है . जैसे की कौनसा खिलाडी कैसे खेलता है .किसका कौनसा बेस्ट शॉट है.लेकिन यदि इन खिलाडियों की निजी जिन्दगी की बात करे तो शायद ही किसी को पता हो क्यूंकि इनकी निजी जिंदगी से ज्यादा लोग इनके खेल में दिलचस्पी रखते है . लेकिन आज के इस लेख में हम आपको उन 11क्रिकेट खिलाडियों की निजी जिन्दगी के बारे में बताने वाले है.जिन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर करली है दूसरी शादी .

11.मोहम्मद शमी

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का उनके पत्नी के साथ विवाद का मामला पिछ्ले सालो काफी सुर्खियों में था । इस विवाद के चलते मोहम्मद शमी को राष्ट्रीय टीम से भी हटा दिया गया था । इस विवाद के बाद मोहम्मद शमी को उनके पत्नी ने तलाक दे दिया था ।

10.माइकल क्लार्क

2015 की विश्व विजेता ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान माइकल क्लार्क का अपनी पत्नी केली क्लार्क के साथ कुछ महीनों पहले ही तलाक हुआ। साल 2012 में हुई है शादी 7 वर्षों तक चली जिससे दोनों को एक 4 साल का बेटा भी हुआ। तलाक के बाद दोनों ने अपने बेटे का साझा तरीके से ख्याल रखने का फैसला किया।

9.सिमोन डॉल


न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज साइमन डॉल का भी अपनी पत्नी से तलाक हो चुका है। दोनो के दो बेटे भी है जिनका ख्याल दोनों ही रख रहें है। साइमन ने पिछले वर्ष ही लियाना हरबर्ट नामक एक महिला से दूसरी शादी की। वे इस महिला से एक अस्पताल में सर्जरी के दौरान मिले थे।

8.शोएब मलिक

पाकिस्तान के बल्लेबाज शोएब मलिक इस वक्त भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा के साथ ही खुशहाल जिंदगी बिता रहे। लेकिन उन्होंने भी साल 2002 में अपनी पहली पत्नी आयशा सिद्धकी को सानिया से शादी करने के लिए तलाक दे दिया था।

7.सनत जयसूर्या

श्रीलंकाई महान बल्लेबाज सनत जयसूर्या ने साल 1998 में अपनी पहली पत्नी सुमुदु करुणानायके से शादी की थी लेकिन सिर्फ एक साल बाद उनका तलाक हो गया। साल 2000 में उन्होंने दोबारा सैंड्रा नामक लड़की से शादी की लेकिन साल 2012 में इन दोनों का भी तलाक हो गया।

6.विनोद कांबली

पूर्व भारतीय बल्लेबाज विनोद कांबली ने अपनी बचपन की दोस्त नोवेल्ला लुईस से साल 1998 में शादी की थी लेकिन निजी कारणों से इनका तलाक हो गया।

5.जवागल श्रीनाथ

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज जवागल श्रीनाथ ने ज्योत्सना नामक लड़की से शादी की थी। लेकिन निजी कारणों से इन दोनों का तलाक हो गया। साल 2008 में श्रीनाथ ने एक महिला पत्रकार माधवी पत्रावली से दूसरी शादी की।

4.जॉन्टी रोड्स

प्रसिद्ध दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर जोंटी रोड्स ने साल 2013 में अपनी पहली पत्नी से 19 साल की शादी के बाद तलाक ले लिया। इसकी अगले साल उन्होंने दूसरी शादी भी कर ली।

3.मोहम्मद अजहरुद्दीन

पूर्व भारतीय कप्तान अजहरुद्दीन ने एक्ट्रेस संगीता बिजलानी से शादी करने के लिए साल 1996 में अपनी पहली पत्नी नौरीन को तलाक दे दिया था।

2.दिनेश कार्तिक

दिनेश कार्तिक ने साल 2012 में अपनी पहली पत्नी नीतिका वंजरा से तलाक ले लिया क्यूंकि निकिता का कार्तिक के ही साथी खिलाड़ी मुरली विजय के साथ अफेयर चल रहा था। साल 2015 में कार्तिक ने दीपिका पल्लीकल नाम की लड़की से दूसरी शादी कर ली।

1 .ब्रेट ली

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने साल 2006 में एलिसाबेथ कैंप नाम की एक लड़की से शादी किया था लेकिन उसके महज 2 सालों के अंदर उन दोनों का तलाक हो गया। ली ने साल 2014 में लाना एंडरसन नामक एक लड़की से दूसरी शादी कर ली।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *