इश्क में अंधा हुआ लड़का 71 साल की बुढ़िया से लगा लिया दिल - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / ज़रा हटके / इश्क में अंधा हुआ लड़का 71 साल की बुढ़िया से लगा लिया दिल

इश्क में अंधा हुआ लड़का 71 साल की बुढ़िया से लगा लिया दिल

मित्रों हमारे जीवन भर में आवश्यकता तो बढ़ती ही रहती है और इस जीवन को चलाने के लिये हम लोगों को शादी के लिये एक जीवनसाथी की आवश्यकता पड़ती है और इसके लिये हमे शादी करना पड़ता है जो भी शादियां होती है तो अधिकतर दोनों में उम्र का फासला लगभग बराबर होता है ऐसे कुछ शादियां होती है जिसमे दोनो की जोड़ी में दो से पांच वर्ष का ही अन्तर रहता है पर आज एक लड़के ने ऐसा किया है जो कि हैरान कर देने वाला है।

Woman, 71, Marries 16-Year-Old Boy in Indonesia - Elite Readers

दरअसल मित्रों वो एक कहावत है कि प्यार करने वालों के लिये उम्र बस एक नम्बर समान होती है आपका लोगों का भी कुछ ऐसी ही जोड़ियों से सामना हुआ होगा, जिनकी उम्र में काफी अन्तर होगा। आज हम एक ऐसे ही जोड़े की बात बताने जा रहे है जिनके बीच के उम्र के फांसले को जानेगें तो आप भी चौक जायेगें। इस जोड़े के बीच एक दो नही बल्कि पूरे 55 वर्ष की उम्र का अन्तर है। यहाँ प की उम्र अधिक नही है बल्कि पत्नी की उम्र अधिक है। लड़के की उम्र 16 वर्ष की है जो एक नाबालिग है, और पत्नी की उम्र 71 वर्ष की है और ये अपनी पत्नी को कमरे में कैद करके कहीं बाहर जाता है। इनके घर वाले इनकी शादी को लेकर इनके बिल्कुल खिलाफ थे।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि 16 वर्ष के Selamet और 71 वर्ष की rohaya का जोड़ा इन दिनों इंटरनेट पर सुर्ख़ियों में बना हुआ है। ये अपनी 71 वर्षीय पत्नी को कमरे में बन्द करके कही बाहर जाता है इससे यह बात पूछने पर इसके द्वारा यह बताया गया कि कोई गैर मर्द उसे बहला-फुसला कर भगा न ले जाये इसलिये कमरे को बाहर से बन्द करके जाता है। यहाँ तक की शादी के बाद ये कपल हनीमून मनाने भी जा चुके है। और इन दोनो ने अपने भविष्य के बारे में भी सोच चुके है कि वो बच्चा पैदा करना चाहते है दोनों ने बच्चों के नाम तक सोचकर रख लिये है

अगर लड़का हुआ तो ndre Maulana और लड़की हुई तो  Permata Sari सोच रखा है। ये दोनो रहने वाले इंडोनेशिया के हैं और इनका रिश्ता इस समय हर किसी व्यक्ति की जुबान पर चढ़ के बोल रहा है. इनकी उम्र में काफी अंतर होने के बावजूद भी इन लोगों का रिश्ता उतना ही प्यारा है जितना एक प्यार करने वाले लोगों का होता है, मित्रों ऐसी जोड़ियां ही अजीबो-गरीब होती है कहाँ जाता है न कि प्यार अन्धा होता है और इसका उम्र से कोई संबंध नही होता है।

About Kushal Kushal

Leave a Reply

Your email address will not be published.