29 साल बाद ऐश्वर्या राय का बेटा आया सामने, सबूत दिखा कर बोला ऐश्वर्या राय ही है मेरी माँ,अभिषेक बच्चन ने बताया... - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / 29 साल बाद ऐश्वर्या राय का बेटा आया सामने, सबूत दिखा कर बोला ऐश्वर्या राय ही है मेरी माँ,अभिषेक बच्चन ने बताया…

29 साल बाद ऐश्वर्या राय का बेटा आया सामने, सबूत दिखा कर बोला ऐश्वर्या राय ही है मेरी माँ,अभिषेक बच्चन ने बताया…

दोस्तों बॉलीवुड के फेमस अभिनेत्री और मिस वर्ल्ड का ख़िताब अपने नाम करने वाली ऐश्वर्या रॉय ने अपनी खूबसूरती से सबको अपना दीवाना तो बनाया ही था साथ ही अपने अभिनय और कमाल के नृत्य से सबको कायल कर दिया . उसके बाद ऐश्वर्या ने अपने लाखो चाहने वालो का दिल तोड़ कर अभिनेता अभिषेक बच्चन से शादी करली .ऐश्वर्या अभिषेक के साथ बेहद खुश है उनकी एक प्यारी सी बेटी आराध्य बच्चन है .लेकिन एक बड़ी हैरान कर देने वाली बात सामने आई है कि ऐश्वर्या रॉय बच्चन का एक 29 साल का बेटा भी है . जिसके बारे में आज से पहले किसी को कोई जानकारी नही है .इस बात में कितनी सच्चाई है जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़े .

दरअसल कुछ दिनों पहले एक एक शख्स ने अजीबोगरीब दावा किया है कि ऐश्वर्या राय बच्चन उनकी मां हैं. यह दावा आंध्र प्रदेश के एक 29 वर्षीय व्यक्ति ने किया था.युवक के मुताबिक, ऐश्वर्या ने उन्हें 1988 में IVF के जरिए जन्म दिया था. दिलचस्प बात यह है कि साल 1988 में ऐश्वर्या 14 साल की थीं.

युवक बताया ने मंगलुरु में मीडिया से कहा, “मैं उनके घर आईवीएफ द्वारा 1988 में लंदन में पैदा हुआ था. मेरा पालन-पोषण तीन से 27 साल की उम्र तक चोडावरम में हुआ था. मैं एक और दो साल की उम्र में अपनी दादी वृंदा कृष्णराज राय के परिवार के साथ मुंबई में था. मेरे दादा कृष्णराज राय का अप्रैल 2017 (मार्च) में निधन हो गया, और मेरे चाचा का नाम आदित्य राय है.”

संगीत नाम के युवक के पास अपने दावों का कोई सबूत नहीं है, लेकिन उन्होंने ने यह भी आरोप लगाया कि उसकी माँ ऐश्वर्या राय बच्चन अपने पति अभिषेक बच्चन से अलग हो गई है और अकेली रह रही है. युवक का कहना हैं कि “मैं चाहता हूं कि मेरी मां मंगलुरु में मेरे साथ आएं और मेरे साथ रहें. मुझे अपने परिवार से अलग हुए 27 साल हो गए हैं. मुझे उनकी बहुत याद आती है. मैं विशाखापत्तनम नहीं जाना चाहता, कम से कम मुझे अपनी मां का नंबर चाहिए तो कि मैं मुक्त हो जाऊँगा.”

इसके अलावा उसने दावा किया कि उसने पहले इस बारे में बात नहीं की क्योंकि रिश्तेदारों द्वारा उसके साथ चलाकी की गई. उन्होंने आगे कहा, “मैं ये सब बातें पहले भी बता सकता था लेकिन मेरे पास सारी जानकारी नहीं थी. अब जब मेरे पास सारी स्पष्ट जानकारी है, तो मैं इसे सबके सामने लेकर आया हूँ.”

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *