62 साल की उम्र में बिना पैंट पहने सड़क पर उतरी नीना गुप्ता,डीप नेक में बोल्ड लुक दिखकर हुई ट्रोल - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / वायरल / 62 साल की उम्र में बिना पैंट पहने सड़क पर उतरी नीना गुप्ता,डीप नेक में बोल्ड लुक दिखकर हुई ट्रोल

62 साल की उम्र में बिना पैंट पहने सड़क पर उतरी नीना गुप्ता,डीप नेक में बोल्ड लुक दिखकर हुई ट्रोल

मित्रों वैसे तो सोशल मीडिया पर आये दिन किसी न किसी सेलेब्रेटी के संबंध में चर्चायें होती ही रहती है। वो चाहे स्टार्स के अफेयर की हो या फिर ब्रेकअप की। ऐसे में यह कहना गलता न होगा कि मनोरंजन की दुनिया में प्यार, धोखा व अफेयर से संबंधित खबरे अक्सर सुनने को मिलती रहती है। इसी क्रम में आज हम एक ऐसी अभिनत्री के संबंध में बात करने वाले है, जिनका पूरा जीवन काफी संघर्षो भरा रहा है। वहीं एक बार फिर 62 साल की उम्र में बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता अपने कपड़ों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है, क्योंकि वायरल हो रही तस्वीरों में अभिनेत्री नीना गुप्ता बिना पैंट पहने सिर्फ टॉप में दिख रही है। जिसकी वजह से इनको ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

दरअसल वायरल तस्वीरों में नीना गुप्ता डीप नेक ड्रेस में नजर आ रही है। वह चेयर पर बैठी है और कैमरे की तरफ देखते हुए उन्होंने कहा कि- मुझे यह पोस्ट इसलिए करना पड़ा, क्योंकि मुझे लगता है कि जो लोग सेक्सी टाइप कपड़े पहनते हैं,,जैसे मैंने अभी पहना है तो उनके बारे में यह सोचा जाता है, कि यह लोग बेकार होते हैं। लेकिन मैं बता दूं कि मैंने संस्कृत में एमफिल की है और भी मैंने बहुत कुछ किया है। तो कपड़े देखकर किसी को जज नहीं करना चाहिए। इसके बाद उन्होंने कहा- ट्रोलर्स यह समझ लो एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए जबरदस्त कैप्शन भी लिखा उन्होंने कैप्शन में लिखा- सच कहूं तो…नीना गुप्ता का यह वीडियो आने के साथ ही तेजी से वायरल होना शुरू हो गया है। सोशल मीडिया यूजर्स जमकर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। सभी ने नीना गुप्ता की बात को सराहा है और सही बताया है। साथ ही कहा है कि-किसी को कपड़ों के हिसाब से जज नहीं करना चाहिए।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि नीना गुप्ता के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- आप हर ड्रेस में अच्छी लगती है। वहीं एक ने कमेंट कर लिखा- आपने बिल्कुल सही कहा… तो किसी ने कहा कि- आपने एक दम सच, सेट एक और दमदार बात कही है। नीना गुप्ता 62 साल की हो गई है, लेकिन आज भी वह फैशन के मामले में अप-टू-डेट रहती हैं। उनकी फैशन सेंस आज भी बहुत अच्छी है। वह अपने हर लुक और स्टाइल में एकदम परफेक्ट लगती है। हालांकि कई बार नीना गुप्ता को उनके आउटफिट के लिए ट्रोल भी किया जाता है। बात नीना गुप्ता के वर्क फ्रेंट की करें तो बता दे हाल ही में उन्हें साल 1983 के वर्ल्ड कप पर आधारित फिल्म 83 में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने रणबीर सिंह की मां का किरदार निभाया था। इसके अलावा नीना गुप्ता बधाई हो, शुभ मंगल सावधान, पिंकी फरार और पंगा जैसी सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.