चंद मिनटों में सब्जी मंडी से चोरी हुए 70 किलो नींबू, लाखो का हुआ नुकसान - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / ताज़ा खबरें / चंद मिनटों में सब्जी मंडी से चोरी हुए 70 किलो नींबू, लाखो का हुआ नुकसान

चंद मिनटों में सब्जी मंडी से चोरी हुए 70 किलो नींबू, लाखो का हुआ नुकसान

दोस्तों जैसा कि सभी को मालूम है निम्बू स्वास्थ्य के लिए बहुत फायदेमंद है .इसका इस्तेमाल वजन कम करने के लिए और गर्मी से राहत पाने के लिए शिकंजवी के रूप में और बहुत तरह से किया जाता है .लेकिन जैसे -जैसे गर्मी का प्रकोप बढ़ता जा रहा है निम्बू के दाम आसमान छु रहे है . सोने से भी ज्यादा कीमती होते नज़र आ रहे है निम्बू .आपको बता दे यदि आप भी निम्बू लेने घर से निकले हो तो जरा सतर्क रहे अपना पूरा ध्यान पूरी तरह से निम्बुओ पर रखे क्योंकि ऐसा न  हो कि निम्बुओ से नजर हटी और दुर्घटना घटी .अब आप सोच रहे होगे हम ये क्या कह रहे है तो  हम आज  आपको  एक ऐसे मामले के बारे में बताने वाले है जिस पर शायद आपको यकीन न हो .दरअसल  भारी मात्रा  निम्बू चोरी होने की खबर सामने आई जिसमे हज़ारो का नुकसान होने की बात कही जा रही है . पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक जरुर पढ़े .

नींबू मंहगा क्या हुआ चोरों की इसपर आंख गड़ गई है. चोर अब नींबू की बोरियां चोरी करने लगे हैं. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के मोदीनगर में एक सब्जी मंडी से 60,000-70,000 रुपये के 12 बोरी नींबू चोरी हो गए. अच्छी बात ये है कि चोरों ने अन्य किसी सब्जी को छुआ तक नहीं. जब से नींबू मंहगा हुआ है तब से चोर नींबू चुराने के लिए सक्रिय हो गए हैं. ये घटना नींबू के महंगे होने की वजह से भी हुई है.

मिनी ट्रक से चोरी करने पहुंचे थे चोर
गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक ये घटना बुधवार रात करीब दो बजे की है. चोर एक मोटरसाइकिल और एक मिनी ट्रक से मंडी पहुंचे और नींबू से भरी बोरियों को मिनी ट्रक पर लाद लिया. नींबू से भरी बोरियों को ट्रक में लादने के बाद चोर कुछ ही मिनटों में वहां से भाग निकले. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस चोरों को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तलाश कर रही है.

अगली सुबह दुकान में एक भी नींबू की बोरी नहीं थी
फरीदनगर के रहने वाले राशिद की मंडी में दुकान है, वो रात 12:30 बजे अपनी दुकान बंद करके घर निकले. मगर जब वो अगली सुबह अपनी दुकान में पहुंचे तो पैरों तले जमीन खिसक गई, दुकान में 70 किलो रखी एक भी नींबू की बोरी नहीं थी. आरोपी मिनी ट्रक में नींबू लोड करके चंद मिनटों में ही फरार हो गए. यही नहीं चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम देने से पहले पूरे इलाके की बाईक से रेकी भी की. रास्ता साफ दिखने के बाद उन्होंने नींबू चुराए. ये घटना भी सीसीटीवी में कैद हो गई है.

दिल्ली की आजादपुर मंडी से मंगवाया था स्टॉक
राशिद ने कहा, ‘मैंने दिल्ली की आजादपुर मंडी से सब्जियों का स्टॉक मंगवाया था. रात करीब 12.45 बजे अनाज कुली की मौजूदगी में दुकान पर नींबू समेत अन्य सब्जियां पहुंचाई गईं. पूरे सामान की कीमत 60,000-70,000 रुपये थी. सुबह 4 बजे मुझे पता चला कि नींबू के बोरे चोरी हो गए हैं. मैंने गार्ड और डीलर से जांच की तो उन्होंने मुझे सूचित किया कि नींबू समेत अन्य सब्जियों की पूरी खेप पहुंचा दी गई है.

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *