बॉलीवुड की 9 अभिनेत्रियाँ जिन्होंने अपने पहले पति को छोड़कर रचाई दूसरी शादी - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / बॉलीवुड की 9 अभिनेत्रियाँ जिन्होंने अपने पहले पति को छोड़कर रचाई दूसरी शादी

बॉलीवुड की 9 अभिनेत्रियाँ जिन्होंने अपने पहले पति को छोड़कर रचाई दूसरी शादी

मित्रों बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां है, जो अपने अभिनय के दम पर लोगों के दिलों पर राज करती आ रही है, पर कुछ ऐसी भी अभिनेत्रिया है, जो फिल्‍म इंडस्‍ट्री छोड़ चुकी है, आपको बता दे कि आज हम 9 ऐसी अभिनेत्रियों के संबंध में बताने वाले है, जो पहले पति को छोड़कर दूसरे से शादी है, सांतवी अभिनेत्री का नाम सुनेगें तो है’रानी में पड़ जायेगें। जानकारी के लिये बता दे कि बॉलीवुड में कई ऐसी जोडि़यां है, जो अधिक दिनों तक नही टिक सकी। इस संबंध में अक्‍सर लोगों का सवाल यही रहता है, कि आखिर बॉलीवुड में शादियां इतनी जल्दी क्यों टूट जाती है? तो मित्रों इसका जवाब तो हम नही दे पायेगें, पर इससे जुड़ कुछ तथ्‍यों को बताते हुये इन 9 सिलेब्रेटी के संबंध में बताने जा रहे है, जो कुछ इस प्रकार से है…..

डिम्‍पी गांगुली : मॉडल-एक्ट्रेस डिंपी गांगुली ने दुबई के बिजनेसमैन रोहित रॉय के साथ दूसरी शादी की थी, इससे पहले वे राहुल महाजन की पत्नी रह चुकी हैं, आपको बता दें कि डिंपी ने राहुल महाजन के साथ एक रिएलिटी शो ‘राहुल दुल्हानियां ले जाएगा’ में शादी की थी, पर बाद में मनमुटाव के चलते दोनों ने तलाक ले लिया, डिंपी ने राहुल महाजन पर मारपीट और घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे।

कश्‍मीरा शाह : एक समय बड़े परदे की काफी बेहतरीन एक्ट्रेस रह चुकी कश्मीरा अब परदे पर नहीं दिखाई देती हैं, पर अपने दौर में उन्होंने कई सारी फिल्मों में काम किया। कश्मीरा की ज़िन्दगी में जब कृष्णा आयें तब वो पहले से ही शादी शुदा थी, पर इसके बावजूद कश्मीरा कृष्णा से प्यार कर बैठी और अपने पहले पति ब्रैड को तलाक दे दिया, कश्मीरा ने पहली शादी से तलाक के बाद एक्टर और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक से शादी की, वैसे कृष्णा मशहूर एक्टर होने के साथ गोविंदा के भांजे भी हैं और साथ ही वह देश के सबसे फेमस कॉमेडियन में भी गिने जाते हैं।

अर्चना पूरन सिंह : बॉलीवुड की सीनियर एक्ट्रेस अर्चना की जब पहली शादी टूटी उस दौरान उन्होंने दुबारा शादी ना करने का फैसला करलिया था लेकिन अचानक जब उनकी जिंदगी में परमीत आये तो एक बार फिर से उनकी खोई उम्मी जगी और उन्हें परमिट से प्यार हो गया बाद में दोनों ने शादी की थी।

नीलम कोठारी : 90 के दशक की एक्ट्रेस नीलम कोठारी ने बहुत पहले लंदन के एक कारोबारी से शादी की थी। यह शादी कुछ साल ही टिक पाई। बाद में दोनों अलग हो गए। लंबे समय तक नीलम और एक्टर समीर रिलेशनशिप में रहे। आखिरकार दोनों ने शादी कर ली।

दीपशिखा नागपाल : टीवी सीरियल से अपनी पहचान बनाने वाली दीपशिखा ने पहली शादी एक्टर जीत उपेंद्र से की थी हालंकि इनकी शादी लम्बे समय तक टिक नहीं पाई और साल 2007 में दोनों ने तलाक ले लिया था जिसके बाद दीपशिखा 2012 में दूसरी शादी कर्ली थी और अब उनके दो बच्चे हैं।

तनाज ईरानी :  तनाज ने एक्टर फरीद कुर्रम से इंटर रिलीजन शादी की थी। ये कपल ज्यादा दिन तक साथ नहीं रह सका और तलाक हो गया। बाद में उन्होंने टीवी एक्टर बख्तियार ईरानी से 2007 में दूसरी शादी कर ली।

श्‍वेता तिवारी : छोटे पर्दे की एक्ट्रेस श्ववेता तिवारी ने भी अनुभव कोहली से दूसरी शादी की है। श्वेता अनुभव से शादी करने से पहले राजा चौधरी से शादी की थी। शादी के बाद श्वेता ने बताया कि राजा उनके साथ मार-पिट करते थे। उन्हें आए दिन नशे में मारते थे। तलाक लेने के बाद श्वेता ने अनुभव कोहली से शादी की दोनों का एक बेटा भी है।

किरण खेर : किरण खेर ने पहली शादी बिजनेसमैन गौतम से की लेकिन कुछ दिनों में ही इनके रिश्तो में दरार आ गई और इसने फिर अनुपम खेर से शादी करी।

गुंजन वालिया : नागिन की गुंजन ने पहली शादी एक्टर सचन वर्मा से लेकिन उनका रिश्ता एक साल से ज्यादा नहीं निभ पाया। इसके बाद गुंजन ने एक्टर विकास मनकतला से 2015 में दूसरी शादी कर ली। बिंदिया गोस्‍वामी : बिंदिया गोस्वामी एक समय में बॉलीवुड अभिनेता विनोद मेहरा के प्यार में थी। बाद में दोनों ने शादी भी की। हालांकि यह रिश्ता भी ज्यादा दिन तक नहीं चला। आखिरकार बिंदिया ने मेहरा से तलाक लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर जेपी दत्ता से शादी की।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.