80 साल के बॉयफ्रेंड की जिद पूरी करने के लिए 35 साल की महिला ने किया ऐसा काम कि हर महीने कमाने लगी लाखो - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / ज़रा हटके / 80 साल के बॉयफ्रेंड की जिद पूरी करने के लिए 35 साल की महिला ने किया ऐसा काम कि हर महीने कमाने लगी लाखो

80 साल के बॉयफ्रेंड की जिद पूरी करने के लिए 35 साल की महिला ने किया ऐसा काम कि हर महीने कमाने लगी लाखो

मित्रों इस दुनिया में सभी प्यार करते है, पर उनमे से कुछ ही लोगो को उनका प्यार मिल पाता है, सच में वो लोग बड़े ही किस्मत वाले होते है, जिनको उनका मन चाहा प्यार मिल पाता, कुछ लोग ये सोचते है की शायद मेरे पास पैसा नहीं था इस लिए मुझे मेरा प्यार नहीं मिल पाया, पर ऐसा कुछ नही है। आपको बता दें कि जब लड़का-लड़की आपस में सच्चा प्यार करते हैं तो उन्हें उम्र, गरीबी-अमीरी, रंग-रूप, जात-पात और यहां तक कि धर्म की दीवारें भी नहीं रोक पाती है। इसी क्रम में आज हम एक ऐसी ही महिला के संबंध में बताने वाले है, जिसके 80 वर्षीय बॉयफ्रेंड की जिद पर महिला करने लगी ऐसा चौकाने वाला काम, कि हर महीने कमा रही है लाखों रूपये।

दरअसल इस बात में कोई दो राय नही है, कि प्यार में इंसान कुछ भी कर सकता है वो किसी भी हद तक जा सकता है और ऐसा करने में उसे सही गलत की भी परवाह नहीं होती। ऐसा ही कुछ अमेरिका की एक महिला के साथ भी देखने को मिला। अपने 80 वर्षीय प्रेमी द्वारा ऐसा करने के लिए प्रेरित किए जाने के बाद 35 वर्षीय महिला ने एडल्ट साइट्स पर अमेरिकन वुमन वीडियो बनाना शुरू कर दिए। इस नए काम में महिला की इनकम में लाखों का इजाफा हुआ है। लेक्सी लक लॉस एंजिल्स में रहने वाली एक ट्रांसजेंडर महिला हैं। पहले एक पुरुष थीं जिन्होंने साल 2015 से अपने जेंडर चेंज कराने की शुरूआत की थी। उन्होंने बताया कि उनका 80 साल का बॉयफ्रेंड उनके साथ घर रेंट पर ले रहा था जब उसे अचानक रिहैब जाना पड़ा। उस दौरान मैं अकेले घर का किराया नहीं दे पा रही थी। उस वक्त मेरे प्रेमी ने मुझसे कहा कि वो एडल्ट वेबसाइट ओन्लीफैंस पर कंटेंट डालना शुरू करें।


आपकी जानकारी के लिये बता दें कि अपनी 80 साल बूढ़े प्रेमी की सलाह पर लेक्सी ने ऐसे कंटेंट की शुरुआत की। उनका कहना है कि चूंकि वो एक ट्रांस महिला हैं इसलिए उनकी इंडस्ट्री में अलग मार्केट है और उनकी काफी कमाई हो जाती है। उन्होंने खुद को महिला की तरह ढाल तो लिया है मगर फिलहाल अपने पुरुषों के प्राइवेट पार्ट की सर्जरी नहीं करवाई है। इस वजह से उन्हें पुरुष और महिलाएं दोनों ही देखना पसंद करती हैं। लेक्सी ने बताया कि, जो कि मेरे लिए एक बड़ा फायदा साबित हो रहा है। जिससे मेरी कमाई में काफी इजाफा हुआ है। हर साल अपने ओन्लीफैंस के बिजनेस से लेक्सी 60 लाख से ज्यादा रुपये कमाने लगी हैं। डेली स्टार वेबसाइट से बात करते हुए लेक्सी ने कहा कि, मेरा पेज अब काफी लोकप्रिय है लेकिन मैं महंगा हूं। मेरे पेज सब्सक्रिप्शन $ 30 (लगभग £ 22) प्रति माह है। मैं जिस बाजार में हूं, उसके कारण मैं बहुत अच्छा पैसा कमाता हूं।

लेक्सी ने इसके अलावा अपनी वर्जिनिटी और सेक्स लाइफ को लेकर कई अहम खुलासे किए। उन्होंने किसी भी शख्स के साथ कभी भी इंटिमेट पल नहीं बिताए हैं जिसके बारे में लोग विश्वास नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि, जब वह एक पुरुष मॉडल थी तो कई लड़कियों को उससे “प्यार हो गया था। अपना नए रूप के लिए लेक्सी अभी तक कई तरह की कॉस्मेटिक सर्जरी करा चुकी हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 33 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वे अपने फैंस में काफी लोकप्रिय हैं। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्ट। न्यूनज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.