प्यार को पाने की खातिर बाघों से भरा जंगल और घड़ियालों से भरी नदी तैरकर बांग्‍लादेश से कोलकाता पहुंची लड़की - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / वायरल / प्यार को पाने की खातिर बाघों से भरा जंगल और घड़ियालों से भरी नदी तैरकर बांग्‍लादेश से कोलकाता पहुंची लड़की

प्यार को पाने की खातिर बाघों से भरा जंगल और घड़ियालों से भरी नदी तैरकर बांग्‍लादेश से कोलकाता पहुंची लड़की

मित्रों इस बात में तो कोई दो राय नही है कि हमारे जीवन में महिलाओं का बहुत बड़ा महत्व होता है क्योंकि इस जीवन को नई शुरूवात देने के लिये हमे शादी करनी होती है या फिर हम यह भी कह सकते है कि अपने जीवन में अपनी ओर अगे की पीड़ी को चलाने के लिये हमे शादी करनी होती है। ऐसे में यह कहना भी गलत न होगा कि शदियों से संबंधित कई ऐसी घटनाये सोशल मीडिया के माध्यम से सुनने को मिलती रही है जो हम लोगों की हैरा-नी का सबब बनती रही है। कुछ ऐसी ही खबर इन दिनों सुनने में आ रही है जिसके अनुसार एक लड़की बाघों से भरा जंगल और घड़ियालों से भरी नदी तैरकर प्रेम विवाह के लिए पंहुची बांग्लादेश से कोलकाता। यह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में है।

 दरअसल आज हम जिस लड़की की बात कर रहे है उसने प्यार में सारी हदे तोड़ डाली। क्योंकि पड़ोसी बांग्लादेश की एक युवती ने इसे चरितार्थ कर दिखाया है। ऐसा रास्ता जहां बाघ जैसे जंगली जानवरों के हमले का खतरा हो…नदी जिसमें घडिय़ाल तैरते हुए दिखाई दे रहे हों…अगर कोई ऐसे खतरनाक रास्ते को पार करने के लिए कहे तो जाहिर है भला कोई क्यों अपनी जान जोखिम में डालेगा। लेकिन कोलकाता में मंगलवार को पकड़ी गई बांग्लादेशी युवती कुछ ऐसा ही करके भारत में घुस आई। उसने बताया कि वह अपने प्रेमी से मिलने के लिए बाघों से भरे सुंदरवन के जंगल और घडिय़ालों से भरी नदी को एक घंटा तैरकर पार करते हुए भारतीय सीमा में दाखिल हो गईं। फिर सड़क मार्ग से कोलकाता आ गई। यहां वह प्रेमी से न सिर्फ मिलीं बल्कि शादी भी रचा ली। हालांकि जानकारी मिलने पर पुलिस ने अवैध तरीके से भारत में प्रवेश करने के आरोप में युवती को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद यह मामला प्रकाश में आया। बता दें कि सुंदरवन कोलकाता से सटे दक्षिण 24 परगना व उत्तर 24 परगना जिले की सीमा से बांगलादेश के साथ लगती है और यह सैकड़ों किलोमीटर में फैला है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि बांग्लादेशी युवती जान जोखिम में डालकर कोलकाता पहुंचने के बाद तीन दिन पहले उसने यहां कालीघाट मंदिर में शादी रचा ली। मामला प्रकाश में आने के बाद इस प्रेम कहानी की चारों तरफ चर्चा है। दूसरी ओर, नरेंद्रपुर थाने को जब उसके अवैध रूप से भारत में घुसने की जानकारी हुई तो पुलिस ने युवती को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार, युवती का नाम कृष्णा मंडल है। वह बांग्लादेश के सतखीरा जिले की रहनेवाली है। सूत्रों के मुताबिक कृष्णा को मानवीय आधार पर बांग्लादेश हाई कमीशन के हवाले किया जा सकता है। पुलिस के मुताबिक, युवती की कोलकाता के नरेंद्रपुर इलाके के रहने वाले अभिक मंडल के साथ फेसबुक से दोस्ती हुई थी। इसके बाद दोनों में प्यार हो गया।  पुलिस के अनुसार, कृष्णा मंडल के पास कोई पासपोर्ट या वीजा नहीं था। ऐसे में उसने अवैध रूप से भारत घुसने के लिए खतरनाक रास्ता चुना। इसीलिए उसे गिरफ्तार किया गया। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *