ब्यूटी पार्लर के बाहर लगे पोस्टर की महिलाओं संग चचा जान ने कर डाली ऐसी हरकत कि विडियो हुआ वायरल - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / ताज़ा खबरें / ब्यूटी पार्लर के बाहर लगे पोस्टर की महिलाओं संग चचा जान ने कर डाली ऐसी हरकत कि विडियो हुआ वायरल

ब्यूटी पार्लर के बाहर लगे पोस्टर की महिलाओं संग चचा जान ने कर डाली ऐसी हरकत कि विडियो हुआ वायरल

दोस्तों सोशल मिडिया ऐसा प्लेटफार्म है जिसके जरिये आजकल सब अपना हुनुर दुनिया तक पहुंचा रहे है .आजकल सोशल मीडिया पर बहुत से ऐसे कॉमेडी मजेदार वीडियो देखने को मिलने है जिसे देख कोई भी हंस हंस के लोटपोट हो जाये और इन वीडियो को चाहे जितनी बार भी देख लो मन ही नही भरता ऐसी विडियो पलक झपकते ही वायरल हो जाती है .लेकिन कुछ वीडियो ऐसी भी होती है जिसमे वीडियो में कैद हुए शख्स को जानकारी भी नही होती की उसकी वीडियो बन गयी है .  आज हम आपको ऐसे ही एक वीडियो के बारे में बताने वाले है .दरअसल ये एक सीसीटीवी फूटेज है .जिसे सोशल मिडिया पर शेयर किया गया है इस फूटेज में कैद शख्स की हरकत देख आप हंस हंस के पागल हो जाओगे .

वायरल हो रहा ये वीडियो फेसबुक पर रेयाज आलम नाम के शख्स के अकाउंट से शेयर किया गया. इसे अभी तक कई बार देखा जा चुका है. वायरल वीडियो कहां का है ये पता नहीं चल पाया है लेकिन इसे सीसीटीवी में कैद किया गया. वीडियो रात के अंधेरे में कैद किया गया. सुनसान सड़क पर घूम रहे इस अधेड़ शख्स को देखने के बाद पहली बार में ऐसा लगा था कि ये शायद सड़क पर खड़ी बाइक चुराने के फिराक में है.

पोस्टर की महिलाओं को करता दिखा किस

शख्स पहले सड़क पर इधर-उधर देखता नजर आया. इसके बाद वो दबे पांव बाइक के नजदीक से गुजरा. थोड़ी ही देर में वो लौटकर वापस आया. जब लोगों को लगा कि शायद अब वो बाइक चुराएगा, तभी उसने वो हरकत की जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं था. शख्स ने बाइक के किनारे मौजूद ब्यूटी पार्लर के बाहर लगे पोस्टर की महिलाओं को जाकर किस करना शुरू किया.पोस्टर में तीन महिलाएं मौजूद थी. शख्स ने बारी बारी से तीनों को किस किस. ये देखने के बाद लोगों की हंसी छूट गई. एक शख्स ने इसपर कमेंट करते हुए लिखा कि अगर ये महिलाएं हिजाब में होती तो शायद ऐसा नहीं होता. लोग इस मजेदार वीडियो को अभी तक कई बार देख चुके हैं.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.