फिल्मों का विलेन बना रियल लाइफ हीरो, प्रकाश राज ने दलित लड़की के लिए किया ऐसा काम अब हो रही है तारीफ - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / फिल्मों का विलेन बना रियल लाइफ हीरो, प्रकाश राज ने दलित लड़की के लिए किया ऐसा काम अब हो रही है तारीफ

फिल्मों का विलेन बना रियल लाइफ हीरो, प्रकाश राज ने दलित लड़की के लिए किया ऐसा काम अब हो रही है तारीफ

 बॉलीवुड के सितारे की अपनी एक दुनियां अलग दुनियां है लेकिन उनमे से कुछ ऐसे सितारे है जो अपनी अच्छाइयों और क्रिया कलापों से पहचाने जाते है उन्ही में एक ऐसे सितारे है जो फिल्मो में तो विलेन के रूप में दिखते है और अपने रोल से अपने फंस का दिल जीत लेते है ।  हम साउथ व् बॉलीवुड के फेमस विलेन प्रकाश राज की बात कर रहे है इन्होने अक्सर फिल्मो में विलन का किरदार निभाया है।  प्रकाश राज की एक अलग पहचान भी है वो ज्यादातर  गरीबों और जरूरतमंदों की मदद करते हैं। अभी प्रकाश में आया कि प्रकाश राज  ने एक अनाथ दलित लड़की की मदद की और उसके UK जा कर पड़ने का सपना पूरा किया

प्रकाश राज ने फिल्मो में शानदार प्रदर्शन कर दर्शको के दिल में जगह बनाई अक्सर लोग उनके दमदार एक्टिंग के कारण जाने जाते है। नवीन मोहम्मदाली ने प्रकाश राज और लड़की फोटो शेयर कर लिखा, “धन्यवाद और प्रकाश राज को सलाम। उन्होंने एक अनाथ गरीब मेधावी दलित लड़की श्रीचंदन की आर्थिक मदद की। ब्रिटेन की यूनिवर्सिटी में उसका एडमिशन करवाया। उसकी मास्टर्स की पढ़ाई पूरी करवाई और अब उसके लिए वहां नौकरी खोजने के लिए फंड भी दिया है। किसी के जीवन में बदलाव लाने के लिए थैंक्स सर।”

आपको बता दे नवीन मोहम्मदाली के इस पोस्ट पर प्रकाश राज ने जवाब देते हुए लिखा, “इस तरफ मेरा ध्यान ले जाने के लिए आपका भी धन्यवाद। यह खुशी की बात है, जब कई हाथ एक साथ मिलकर बदलाव लाते हैं, स्टे ब्लेस्ड। सशक्त बनाने की खुशी।” प्रकाश राज के इस पोस्ट पर फैंस समेत कई सेलेब्स कमेंट कर उनके इस नेक काम की तारीफ कर रहा है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, “आप पर बहुत गर्व है सर, आपसे कभी जरूर मिलना चाहूंगा।” एक दूसरे यूजर ने लिखा, “ग्रेट जॉब सर।”

आपको जानकारी के लिए बता दे कि श्रीचंदना चाहत थीं कि वह UK में जाकर पढ़ाई करें। लेकिन, आर्थिक तंगी के कारण उनके लिए अपना यह सपना पूरा कर पाना काफी मुश्किल था। एंट्रेंस एग्जाम में श्रीचंदना के अच्छे नंबर आने के बावजूद फंड न होने के कारण उसके लिए UK जाना संभव नहीं था। श्रीचंदना अनाथ है, जिसके सिर पर उसके पिता का साया नहीं है।तमिल डायरेक्टर नवीन मोहम्मद को जब यह बात पता चली थी, तो उन्होंने लड़की की कहानी प्रकाश राज को बताई। इसके बाद प्रकाश ने बच्ची की समस्या को ध्यान से सुना और उसे UK में एडमिशन दिलाने में उसकी आर्थिक मदद की थी।

About arun

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *