21 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने कहा दुनिया को अलविदा,फैट रिमूवल सर्जरी कराने से गई जान - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / 21 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने कहा दुनिया को अलविदा,फैट रिमूवल सर्जरी कराने से गई जान

21 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने कहा दुनिया को अलविदा,फैट रिमूवल सर्जरी कराने से गई जान

मित्रों वैसे तो मनोरंजन की दुनिया में ऐसे कई दिग्‍गज अभिनेता है जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर लोगों के दिलो पर आज तक राज करते आ रहे है, इस बात से तो आप लोग भी अवगत होगें कि मौजूदा समय की अपेक्षा पहले के दशकों की फिल्‍में भी लोगों को काफी पसन्‍द आ रही है। आपको बता दें कि पहले के दशक के कुछ ऐसे अभिनेता व अभिनेत्री है, जो आज हमारे बीच नही रहे, पर लोगों के दिलो पर आज भी राज कर रहे है। वहीं आज हम जिस अभिनेत्री के संबंध में बात करने वाले है, जिसकी फैट रिमूवल सर्जरी कराने की वजह से हुई मौत से पिता का दर्द छलका खुद बयां की बेटी की मौत की कहानी।

दअरसल टीवी सीरियल की जानी-मानी एक्ट्रेस चेतना राज प्लास्टिक सर्जरी के कारण 21 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गई। उन्होंने बेंगलुरु के प्राइवेट हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली। कहा जा रहा है कि चेतना को 16 मई को ‘फैट फ्री’ सर्जरी के लिए बेंगलुरु के अस्पताल में एडमिट कराया गया था पर सर्जरी के बाद वह कुछ परेशान होने लगी और फिर कुछ घंटों के बाद ही उन्होंने दम तोड़ दिया। इसके बाद चेतना की मौत पर उनके पिता वरदराजू ने आरोप लगाया था कि डॉक्टर्स द्वारा की गई लापरवाही की वजह से ही उनकी बेटी की मौत हो गई। एक रिपोर्ट की मानें तो चेतना ने सर्जरी के लिए पहले अपने परिवार से अनुमति ली थी, पर इसके लिए उनका परिवार राजी नहीं था। ऐसे में चेतना अपने दोस्तों के साथ अकेले जाकर सर्जरी कराने लगी। रिपोर्ट की माने तो सर्जरी के बाद चेतना के फेफड़ों में पानी भर गया और हार्ट अटैक से उन्होंने दम तोड़ दिया। अब हाल ही में एक्ट्रेस की मौत पर उनके पिता का बयान सामने आया है।

आपको बता दें कि एक्ट्रेस के पिता वरदराजू से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि, “मेरी बेटी अस्पताल की लापरवाही के कारण मर गई। डॉक्टर्स ने बिना परिवार की सहमति और अपर्याप्त इक्विपमेंट्स के साथ सर्जरी की। मेरी बेटी स्वस्थ और हष्ट-पुष्ट थी। वह एकदम ठीक थी। वह अपने दोस्तों के साथ अस्पताल गई थी।” इसके अलावा उन्होंने कहा कि, “किसी ने मेरी बेटी को सलाह दी कि उसकी कमर पर बहुत ज्यादा फैट जमा हो गया है। इसके बाद वह बिना किसी फैमिली मेंबर की सुने सर्जरी के लिए चली गई। मैं अस्पताल के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करूंगा।” रिपोर्ट की माने तो वरदराजू की शिकायत के बाद अस्पताल के खिलाफ FIR दर्ज कर उसे बंद कर दिया गया है। वहीं नॉर्थ डिविजन, बेंगलुरु के डिप्टी पुलिस कमिश्नर विनायक पाटिल का कहना है कि, “यह इलाज में हुई लापरवाही से अप्राकृतिक मौत का मामला है। रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं और हमने एक्ट्रेस की मौत के संदेह में डॉ, शेट्टी कॉस्मेटिक क्लिनिक के खिलाफ केस रजिस्टर कर लिया है। हालांकि, अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई। मेडिकल रिपोर्ट सबमिट होने के बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी।”

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि एक्ट्रेस चेतना राज छोटे पर्दे की एक मशहूर अदाकारा थी जिन्होंने कई पॉपुलर सीरियल्स में काम किया था। वह ‘गीता दोरेसनी’ और ‘ओलाविना निदाना’ जैसे सीरियल के लिए जाने जाती थी। इसके अलावा उन्होंने कन्नड़ फिल्म ‘हवायामी’ में भी काम किया था। जैसे ही फैंस को चेतना राज के निधन की खबर मिली तो हर कोई दंग रह गया। वहीं सोशल मीडिया पर उन्हें लगातार श्रद्धांजलि दी जा रही है। इसके अलावा ‘केजीएफ-2’ की मशहूर अभिनेत्री श्रीनिधि शेट्टी ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया है। श्रीनिधि शेट्टी ने कहा कि, “इतनी यंग लड़की मौत की खबर सुनना बेहद दुखद है। ये सच में बहुत शॉकिंग खबर है। प्लास्टिक सर्जरी का मतलब ही फेक होना है। मैं ये कहना चाहूंगी कि आप जैसे भी हैं वैसे ही खुद को अपनाएं। जैसे भी आप दिखते हैं वैसे ही खुद को कॉन्फीडेंट महसूस करें।” इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *