8 साल बाद पेरेंट्स बने अभिनेता निकेतन और एक्ट्रेस कृतिका ,नहीं परी का ऐसे किया स्वागत - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / 8 साल बाद पेरेंट्स बने अभिनेता निकेतन और एक्ट्रेस कृतिका ,नहीं परी का ऐसे किया स्वागत

8 साल बाद पेरेंट्स बने अभिनेता निकेतन और एक्ट्रेस कृतिका ,नहीं परी का ऐसे किया स्वागत

दोस्तो हर शादीशुदा कपल का सपना होता है कि एक दिन वो प्यारे से बच्चे के माता पिता बने चाहे वो बेटा हो या बेटी ।लेकिन कुछ कपल्स को ये खुशी इतनी आसानी से नहीं मिलती ।इस खुशी के लिए उन्हें सालो तरसना पड़ता है।उन्ही में से आए कपल है बॉलीवुड अभिनेता निकेतन और उनकी पत्नी कृतिका । निकेतन साउथ की फिल्मों में नजर आ चुके है और कृतिका फेमस टीवी अभिनेत्री है ।इन दोनो कलाकारों को लेकर खबर सामने आई है कि आठ साल बाद इनके घर में एक नन्ही परी ने कदम रखा है जिसके बाद से इनके घर में खुशियों का माहौल बना हुआ है। सालो बाद माता पिता बनने का सपना सच होने के बाद से निकेतन और कृतिका बेहद खुश नजर आ रहे है ।

8 साल बाद आई खुशियाँ

वहीं सोशल मीडिया पर जब फैन्स को ये गुड न्यूज पता चली तो सभी ने एक्ट्रेस और एक्टर को परेंट्स बनने पर बधाईयाँ देना शुरू कर दिया है. कुछ समय पहले ही कृतिका ने अपने बेबी बम्प के साथ एक फोटो शेयर की थी जिसके बाद ही उनके फैन्स को पता चला वे माँ बनने वाली है. जिस पल का इंतज़ार वे 8 साल से कर रही थी आखिर वह आ ही गया. कृतिका ने फैन्स को बताया कि उनके घर नन्ही परी आई है लेकिन उन्होंने बच्ची की कोई तस्वीर सोशल मिडिया पर शेयर नही की है. वहीँ फैन्स उनकी बच्ची की पहली झलक देखने को काफी बेताब नजर आ रहे है. कृतिका सोशल मिडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और वे लगातार अपनी और पति की नई नई तस्वीरे शेयर करती रहती है.

परिवार वाले यूँ प्यार लुटाते आये नजर

कृतिका और निकितन की जोड़ी को लोग काफी ज्यादा पसंद करते है दोनों साथ में बहुत ही प्यारे लगते है. साल 2014 में ये कपल शादी के बंधन में बंधा था. लेकिन इनके घर शादी के 8 साल बाद बच्चे की किलकारी गूंजी है. परिवार वालो ने बच्ची का जोरदार स्वागत किया है और पुरे परिवार में जश्न का माहौल बना हुआ है.

एक लम्बे चौड़े इंतज़ार के बाद आखिर निकितन और कृतिका को माँ बाप बनने का सौभाग्य मिल गया है. कृतिका ने बताया जैसे ही उनकी प्रेगनेंसी की खबर परिवार को मिली वे काफी ज्यादा खुश थे. हर तरफ घर में खुशियों का माहौल था. घर का हर सदस्य उनका ध्यान रख रहा था और वे काफी ज्यादा खुश है.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *