अपने वीडियो को लेकर त्रिशाकर मधु ने दिया आपत्ति जनक बयान बोली “हां मेने ही बनाया वीडियो और.. - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / अपने वीडियो को लेकर त्रिशाकर मधु ने दिया आपत्ति जनक बयान बोली “हां मेने ही बनाया वीडियो और..

अपने वीडियो को लेकर त्रिशाकर मधु ने दिया आपत्ति जनक बयान बोली “हां मेने ही बनाया वीडियो और..

भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री त्रिशकर मधु वैसे तो अपने अभिनय , डांस और लटको झटको के लिए सुर्खियों में बनी रहती है.लेकिन आजकल अभिनेत्री त्रिशा कर मधु फिरसे सुर्खियों में है .और चारो तरफ बस त्रिशाकर मधु के चर्चे होते हुए दिखाई देते है. दरअसल सोशल मिडिया पर अभिनेत्री त्रिशा कर मधु का कुछ समय पहले वीडियो लीक हो गया है.और जो तेजी से वायरल भी हो रहा . इस विडियो की वजह से अभिनेत्री इन दिनों काफी सुर्खियों में छाई हुयी है .

इनके बाद लोग अब एक्टर्स को ट्रोल कर रहे हैं. उनके बारे में और जानने की उत्सुकता बढ़ रही है।त्रिशा कर मधु वायरल विडियो में कुछ बोल्ड और मोहक सामग्री है। त्रिशा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा हैं, वह अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स में बोल्ड नजर आती हैं और उनके फैंस उनके कंटेंट को खूब पसंद करते हैं.

उनके फैन्स ने उनके इंटेंस और बोल्ड लुक्स की तारीफ की लेकिन इस बार वह जिस वीडियो में दिखाई दे रही हैं, उससे उनके फैंस को थोड़ी निराशा हुई है. वीडियो वयस्क कृत्यों से युक्त है।मधु तृषा कर के वायरल वीडियो में वह एक लड़के के साथ नजर आएंगी और एक वीडियो में वे एक-दूसरे के इतने करीब हुआ करते थे। जबकि लड़के के बारे में कोई नहीं जानता और लोग अब उससे सवाल पूछ रहे हैं कि वह लड़का कौन है जो उसके साथ एक वीडियो में दिख रहा है।

मधु त्रिशा कर वायरल वीडियो डाउनलोड के लिए कोई निश्चित लिंक उपलब्ध नहीं होगा। जैसा कि हमने आपको ऊपर बताया है कि वीडियो मेच्योर और एडल्ट सीन का है।त्रिशालसर अपने प्रशंसकों के सवालों का जवाब देने के लिए लाइव आती हैं और उन्होंने अपने एक पोस्ट में लिखा है कि, “जिसने भी इस वीडियो को लीक किया उसे भगवान दंडित करेंगे। क्या हुआ अगर कोई उसकी बहन के साथ भी ऐसा ही करे तो लोग पैसे कमाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। मैंने कभी नहीं सोचा कि बिहार राज्य में इतने गरीब लोग हैं।

हम यहां त्रिशकर मधु विकी बायो के साथ हैं। वह 27 साल की लड़की है और बंगाल की रहने वाली है। उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और आकर्षक अभिनेत्री माना जाता है। वह कई वीडियो गानों में नजर आ चुकी हैं। उनके ऐतिहासिक गीतों में ‘राजा तानी जय ना बहरिया’ और एक और है “हम हैं हिंदुस्तानी”।

उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार जैसे अरविंद अकेला कल्लू और यहां तक ​​कि राकेश मिश्रा के साथ भी देखा गया था। उनकी एक्टिंग के साथ-साथ लोग उनके डांस के भी बड़े फैन हैं.

वीडियो वायरल होने के बाद, अभिनेत्री को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया था, कई लोगों ने कहा कि उसने जानबूझकर प्रचार पाने के लिए ऐसा किया। उसी पर रिएक्ट करते हुए तृषा ने फेसबुक पर एक और पोस्ट शेयर करते हुए कहा, ‘आप सब कह रहे हैं कि मैंने वीडियो बनाया है।-हां, हमने वीडियो बनाया था लेकिन मुझे नहीं पता था कि कोई मुझे बैकस्टैब करेगा। मुझे नीचा दिखाना, मैंने कभी नहीं सोचा था या मैं कभी नहीं जानता था।”

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *