40 साल बाद सौरभ गांगुली ने खरीदा सपनो का महल,इतनी है कीमत… - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / क्रिकेट / 40 साल बाद सौरभ गांगुली ने खरीदा सपनो का महल,इतनी है कीमत…

40 साल बाद सौरभ गांगुली ने खरीदा सपनो का महल,इतनी है कीमत…

मित्रो इस बात में तो कोई दो राय नही है कि अन्‍य खेलों की अपेक्षा क्रिकेट को काफी लोक‍प्रियता मिली है, वहीं अगर भारत की बात की जाये, तो यहां क्रिकेट प्रेमियों में क्रिकेट को लेकर एक अलग ही दिवानगी देखने को मिलती है। आपको बता दें कि क्रिकेट की दुनिया में कई ऐसे दिग्गज खिलाड़ी है, जिन्होंने अपने बेहतरीन खेल प्रदर्शन से लोगों के दिलो में एक अलग ही पहचान बना ली है। आज हम इन्हीं खिलाड़ियों में से दिग्गज खिलाड़ी सौरभ गांगुली के संबंध में बात करने जा रहे है, जिन्होंने 40 साल बाद खरीदा अपना सपनो का महल, कीमत जानकर आप लोग भी हो जायेगें हैरा-न।

आपको बता दें कि बी सी सी.आई अध्यक्ष और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने नया घर खरीदा है। सेंट्रल कोलकाता के इस घर की कीमत 40 करोड़ रुपये बताई जा रही है। इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक लगभग 17 हजार स्क्वैयर फीट एरिया में बने इस दो मंजिला बिल्डिंग को जल्द ही धराशायी कर जल्द नई इमारत खड़ी की जाएगी। सौरव गांगुली फिलहाल अपने परिवार के साथ पैतृक घर में ही रहते हैं, जो बीरेन रॉय रोड, बेहला में स्थित है। इसी घर में उनका बचपन बीता। कई यादें पुरानी बिल्डिंग से जुड़ी है। मैं अपना खुद का घर खरीदकर काफी खुश हूं। शहर के बीच में रहने से अब जीवन सरल हो जाएगा, लेकिन जिस घर में जिंदगी के 48 साल गुजारे उसे छोड़ना भी उतना ही मुश्किल होगा।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि बिजनेसमैन अनुपमा बागरी, उनके चाचा केशव दास बिनानी और उनके बेटे निकुंज उस प्रॉपर्टी के संयुक्त विक्रेता हैं, जिसे गांगुली ने खरीदा है। हवेली के कागजातों में सौरव गांगुली के अलावा उनकी मां निरूपा, पत्नी डोना और बेटी सना सह-मालिक होंगे। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो  अधिक रोचक बाते व लेटेस्ट न्यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.