अमिताभ के साथ ‘आज रपट जाएं’ सीन करने के बाद रात भर रोती रही एक्ट्रेस,क्यूंकि... - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / अमिताभ के साथ ‘आज रपट जाएं’ सीन करने के बाद रात भर रोती रही एक्ट्रेस,क्यूंकि…

अमिताभ के साथ ‘आज रपट जाएं’ सीन करने के बाद रात भर रोती रही एक्ट्रेस,क्यूंकि…

हमारी बॉलीवुड में बीते कुछ दशक पहले कुछ ऐसी फिल्‍में आयी थी, जो कि आज भी काफी पसन्‍द की जा रही है, वहीं अगर पहले के दशक के अभिनेताओं की बात करें तो ऐसे कई अभिनेता है, जो कि अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया है। आज हम बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ अभिनय करने वाली अभिनेत्री के संबंध में कुछ खास जानकारी देने वाले है।

दरअसल अमिताभ बच्‍चन भारत के साथ साथ पूरी दुनिया में मशहूर हैं। सोशल साइट्स की बात करें तो उनके फॉलोअर्स की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। शायद वो इस्टाग्राम पर फॉलो किये जाने वाले देश के दूसरे व्यक्ति हैं। अमिताभ बच्चन को लेकर देश के हर घर में दुआ मांगी जाती है। यही वजह है, कि उनके साथ काम करना आज और उस दौर के कलाकारों के लिए बड़े ही गर्व की बात होती थी, पर आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के संबंध में बताने जा रहे हैं, जो अमिताभ के साथ एक सीन करने के पश्‍चात रात भर रोती रही थी। बता दे कि वर्ष 1982 में आई फिल्‍म नमक हलाल ने हाल ही बॉलीवुड में 39 वर्ष पूरे किये है, इस फिल्‍म में अमिताभ के अपोजिट स्मिता पाटिल अभिनेत्री थीं। अमिताभ ने हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग के दौरान स्मिता के साथ उस समय की यादें शेयर कीं। अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की और शूटिंग के दौरान इस बात का खुलासा किया कि, अभिनेत्री स्मिता “पूरी फिल्म की शूटिंग के दौरान असहज महसूस कर रही थी।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि उपरोक्त के संबंध में अमिताभ बच्‍चन ने लिखा : “नमक हलाल को आज 39 वर्ष पूरे हो चुके हैं। फिल्म में कमाल की अभिनेत्री स्मिता पाटिल के साथ काम करने का अनुभव बेहद शानदार रहा। हालांकि, स्मिता पाटिल पूरी फिल्म की शूटिंग के दौरान काफी असहज महसूस कर रही थी क्योंकि वह समझ नहीं पा रही थी कि उन्हें फिल्म में क्या करने को कहा गया था। हालांकि, उन्होंने स्‍वयं को एक महिला होने के बावजूद संभाला और फिल्म में बेहद शानदार अभिनय किया। उनकी इस फिल्म में बेहद शानदार अभिनय हमेशा के लिए लोगों के जेहन में बस गई।” इसके अतरिक्‍त यह भी लिखा कि “फिल्म नामक हलाल की अधिकतर शूटिंग नए बने सेठ स्टूडियोज में की गई थी, जो पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी तरह का पहला एयर कंडीशन फ्लोर था।

यह 1980 के दशक में सेट की सुंदरता और अच्छी तरह से मैनेजमेंट हम सभी के लिए बेहद सुखद अनुभव था। ” पर, अमिताभ बच्चन ने नमक हलाल में अपने अपोजिट काम करने वाली स्मिता पाटिल के संबंध में कहा कि वो इस फिल्म की शूटिंग के समय काफी असहज महसूस कर रही थीं। आपको बता दे कि नमक हलाल फिल्म के सबसे मशहूर गाने ‘आज रपट जाएं’ की शूटिंग के पश्‍चात स्मिता काफी नर्वस थीं। फिल्म में उनके बरसात में भीगी साड़ी में अमिताभ के साथ रोमांटिंक डांस करना था। इस गाने कि शूटिंग के पश्‍चात स्मिता को ऐसा लगा कि उन्होंने ये गलत किया है। वो ऐसा सीन नहीं करना चाहती थी। इसलिए वो पूरी रात रोती रहीं। बाद में इस बात का पता अमिताभ बच्चन को भी चला तो उन्होंने उन्हें काफी समझाया। इस संबंध में कुछ तस्‍वीरें इस पोस्‍ट में हमने दी है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *