शादी के बाद घर मे बर्तन धो रही है कैटरीना कैफ,अब वीडियो हुआ लीक - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / शादी के बाद घर मे बर्तन धो रही है कैटरीना कैफ,अब वीडियो हुआ लीक

शादी के बाद घर मे बर्तन धो रही है कैटरीना कैफ,अब वीडियो हुआ लीक


मित्रों इस बात में तो कोई दो राय नही है, कि बीते दिनों बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री कैटरीना कैफ की शादी काफी सुर्खियों में रही थी। क्योंकि इस शादी के बाद सबसे ज्यादा चर्चा कैटरीना कैफ के महंगे गिफ्ट्स की हो रही है। क्योंकि रणबीर कपूर और सलमान खान ने कटरीना कैफ को सबसे महंगा गिफ्ट दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान ने कटरीना कैफ को 3 करोड़ की रेंज रोवर गिफ्ट की है। इसके अतरिक्त कई महान बालीवुड हस्तियों ने कैटरीना की शादी में काफी महगें गिफ्ट दिये है। हालाकि कैटरीना कैफ की शादी के कुछ दिन बाद ही कई ऐसी तस्वीरें सामने आयी रहै जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है।


दरअसल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शादी के बाद अपने अपने काम के साथ अपने घर को भी अच्छे से सम्भाल रहे है कुछ समय पहले इन दोनों की शादी सोशल मिडिया पर काफी सुर्खियों में थी उसके बाद इनकी शादी की तस्वीरो ने सोशल मिडिया पर खूब धूम मचाई, इनकी शादी को एक माह हो गया है, हालही में इन दोनों की कुछ लेटेस्ट तस्वीरो ने सोशल मिडिया पर तहलका मचा रखा है। यूजर्स इन तस्वीरो को बहुत लाइक और कमेंट कर रहे है। अब आप लोग भी सोच रहे होगें कि आखिर अब की तस्वीरों में आखिर क्या खास है। तो आपको बता दें की इस बार की तस्वीरों में कैटरीना बिल्कुल अलग दिख रही है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि इस कपल की एक से एक बेहतरीन फोटोज फैंस शेयर एक दूसरे को शेयर कर रहे हैं। इसी क्रम में कैटरीना कैफ का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विक्की कौशल के मक्खन के साथ परांठे खाते दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि ये विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की ये शादी के बाद की तस्वीरें और वीडियो नहीं हैं बल्कि पुराने हैं। ये फोटोज तब की है जब पिछले साल देश भर में लॉकडाउन लागू हुआ था। इसके साथ ही कैटरीना कैफ ने भी घर के काम करते तमाम तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ इंस्टाग्राम के जरिए पोस्ट किये थे जिन्हें उनके फैंस अब शेयर कर रहे हैं।

वायरल हो रहे इन वीडियो में एक्ट्रेस रसोई में बर्तन धोती, खाना पकाती और घर में झाड़ू पोछा करती हुई नजर आ रही है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्टस न्यू्ज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.