मिस वर्ल्ड बनने के बाद भी ऐश्वर्या को नही हुआ गुरुर,माँ के साथ जमीन पर बैठकर खाया था खाना - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / मिस वर्ल्ड बनने के बाद भी ऐश्वर्या को नही हुआ गुरुर,माँ के साथ जमीन पर बैठकर खाया था खाना

मिस वर्ल्ड बनने के बाद भी ऐश्वर्या को नही हुआ गुरुर,माँ के साथ जमीन पर बैठकर खाया था खाना

मित्रों हमारे बॉलीवुड इंड्रस्‍टी में ऐसे तो कई अभिनेता और अभिनेत्रियां हुई जो कि अपने अभिनय से लोगों के दिल में एक अलग ही पहचान बना रखी है, पर आज हम एक ऐसी अभिनेत्री के संबंध में बात करने जा रहे है, जिनमें मिसवर्ल्ड बनने के बाद भी कोई गूरूर नही आया, और वो अपनी माँ के साथ जमीन में बैठ कर भोजन किया। अब आप लोग सोच रहें होगें कि आखिर हम किस अभिनेत्री के संबंध में बात कर रहे है।

जब ऐश्वर्या राय ने लगा दी इंटरनेट पर आग, सबसे बोल्ड अवतार देख फैंस की थम गई  निगाहें | When Aishwarya Rai set the internet on fire, seeing the boldest  avatar, the

दरअसल, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की जिन्होंने हिंदी फिल्मों में अपनी अदाकारी का खूब जलवा बिखेरा। अभिनेत्री ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम दिग्गज कलाकारों के साथ में स्क्रीन शेयर की है। इतना ही नहीं एक फिल्म में अभिनेत्री ने अपने ससुर अमिताभ बच्चन और अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ में भी काम किया है और इस दौरान उनके द्वारा किया गया डांस आज भी काफी ज्यादा फेमस है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में जितनी ज्यादा अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरा उससे कहीं ज्यादा उन्हें अपनी काबिलियत से सभी का दिल जीता है।

जब मिस वर्ल्ड बनने के बाद भी मां के साथ जमीन पर बैठकर ऐश्वर्या राय ने खाया  था खाना, तस्वीरें वायरल

उन्होंने मिस वर्ल्ड का ताज पहनने के लिए खूबसूरती और काबिलियत दोनों का जलवा बिखेरना पड़ा था क्योंकि इस दौरान उनके सामने 80 देशों से ज्यादा कॉटेस्ट आए थे। यही कारण था की इतने प्रतियोगियों के बीच खुद को साबित करते हुए बड़ी खूबसूरती के साथ मिस वर्ल्ड का ख़िताब अपने नाम किया। क्योंकि मिस वर्ल्ड के लिए होने वाली प्रतियोगिता में जहां खूबसूरती का तो जलवा चलता ही है तो वहीं आखिर में सवाल जवाब का भी राउंड आता है जिसमें सटीक जवाब देने वाले विजेता को ही ताज दिया जाता है। ऐश्वर्या राय भी उन्हीं में से एक थी जिन्होंने अपनी खूबसूरती के साथ अपने दिमाग का भी खूब उपयोग किया। जिस समय ऐश्वर्या ने मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था उस समय वे 21 साल की थी।

जब मिस वर्ल्ड बनने के बाद भी मां के साथ जमीन पर बैठकर ऐश्वर्या राय ने खाया  था खाना, तस्वीरें वायरल

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि साल 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद ऐश्वर्या राय को बॉलीवुड इंडस्ट्री से बुलावा आ गया और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत हिंदी सिनेमा में साल 1997 में फिल्म ओर प्यार हो गया से की इसके बाद अभिनेत्री ने हिंदी सिनेमा में रहते हुए कई बड़ी फिल्मों में काम किया और अपनी अदाकारी का खूब जलवा भी बिखेरा। ऐश्वर्या ने अपने करियर में देवदास जैसी सुपरहिट फिल्म में भी काम किया जिसमे उनके अभिनय की चर्चा आज भी होती हैं। बता दें कि इस फिल्म में उन्होंने 600 बार साड़ी चेंज की थी जो अपने आप में एक बड़ा रिकॉर्ड है। काफी समय तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी दिखाने वाली खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय साल 2007 में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से शादी कर ली थी जिसके बाद से ही वे फिल्मी दुनिया से दूर होती चली गई।

बता दें कि उन्होंने शादी के बाद एक या दो ही फिल्मों में काम किया। अभिनेत्री ज्यादातर सोशल मीडिया के माध्यम से ही लोगों से जुड़ी रहती है। बात की जाए उनके हालिया दिनों की तो वे अपने परिवार के साथ ज्यादा समय बिताती है उनकी एक बेटी आराध्या भी है जो उनकी तरह ही काफी सुंदर और डांस में माहिर है। ऐश्वर्या राय को आपने फिल्मों के अलावा कई कंपनी के ब्रांड में देखा होगा उन्होंने लक्स साबुन से लगाकर पेप्सी, कोको कोला जैसे ब्रांड के लिए भी काम किया है। इसके अलावा भी वे कई विज्ञापनों में नजर आ चुकी है।

About Kushal Kushal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *