जया बच्चन को नही रेखा को माँ कहकर बुलाती है बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / जया बच्चन को नही रेखा को माँ कहकर बुलाती है बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या

जया बच्चन को नही रेखा को माँ कहकर बुलाती है बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या

फ़िल्मी जगत की सबसे खुबसुरत और बेहतरीन अभिनेत्री और 1994 में मिस वर्ल्ड का किताब अपने नाम करने वाली विश्व सुन्दरी एश्वर्य रॉय की खूबसूरती के सभी दीवाने है .एश्वर्य ने अपने अभिनय और अपनी अदाओ से सभी को कायल किया है .एश्वर्य ने बहुत सी फिल्मो में अभिनय किया है औरअपने डांस से सभी को अपना दीवना बना लिया .लेकिन अभिषेक बच्चन से मिलने के बाद साल 2007 में अभिषेक से शादी कर ली .उसके बाद वो फिल्मो से दूर रही .बच्चन परिवार की बहु एश्वर्य को बहुत से मौको पर रेखा को माँ कहते हुए सुना गया है .

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक अवार्ड शो में एश्वर्या राय बच्चन और रेखा दोनों स्टेज पर आई. इस अवार्ड फंक्शन में रेखा को ऐश्वर्या को अवार्ड देना था. अवार्ड लेते समय ऐश्वर्या ने रेखा को माँ कहकर पुकारा था. ऐश्वर्या ने कहा था कि माँ से अवार्ड मिलना बहुत बड़े सम्मान की बात है. इसपर रेखा ने जवाब देते हुए कहा था – आशा करती हूँ कि आपको वर्षो तक ऐसे ही अवार्ड देती रहूँ. इतना ही नही इस फंक्शन के बाद रेखा ऐश्वर्या के लिए अपना प्यार भी जाहिर कर चुकी है.

ऐश्वर्या के लिए लिखा पत्र

एक मैगजीन में रेखा ने ऐश्वर्या के लिए भावुक पत्र लिखा था. इस पत्र की शुरुआत भी रेखा ने मेरी प्यार ऐश करके की थी. रेखा ने इस पत्र में ऐश्वर्या की दिल खोलकर तारीफ की है. उन्होंने लिखा है – तुमने जो किरदार किया है चाहे फिर वो रील लाइफ में ही या रियल लाइफ में हो उसे शानदार तरीके से किया है. आगे लिखते हुए रेखा ने लिखा है तुम्हारी जैसी नारी उस नदी की तरह होती है जो बिना किसी बनावट के सिर्फ आगे बढती रहती है. वह अपनी मंजिल पर इस इरादे से पहुँचती है कि वह अपनी पहचान खोने नही देगी.

इसके साथ ही रेखा ने ये भी लिखा है कि भले ही लोग तुम्हे क्यों न भूल जाएँ लेकिन वह ये नही भूल पायेंगे कि तुमने उन्हें कैसा एहसास कराया है. तुम हिम्मत की जीती जागती मिसाल हो, तुम अपने आप में सम्पूर्ण हो . तुम्हे विश्व में किसी को कुछ भी साबित करने की जरूरत नही है, तुमने एक बेहद लम्बा सफर तय किया है कई मुश्किलों को पार किया है और आश्चर्यजनक रूप से उंचाई हासिल की है.

रेखा ने पुरे खत में ऐश्वर्या की तारीफ की है और उन्होंने पत्र के आखिर में लिखा था कि जितने भी किरदार तुमको मिले है उन्हें तुमने बहुत ही शानदार तरीके से किया है. हालाँकि राधे की अम्मा का तुम्हारा करेक्टर देखकर मुझे सबसे ज्यादा ख़ुशी होती है. मैं तुम्हारे लिए ख़ुशी की दुआ करती हूँ बहुत सारा प्यार. जीत रहो … रेखा माँ

अमिताभ बच्चन और रेखा

इस तरह रेखा ने अपने प्यार का इजहार किया है. रेखा एक ऐसी अभिनेत्री है जिसे सब पसंद करते है. रेखा ने बॉलीवुड में न जाने कितनी सुपरहिट फिल्मो में काम किया है. उनका नाम अमिताभ बच्चन के साथ ज्यादा लिया जाता है. रेखा और अमिताभ बच्चन की जोड़ी 80 के दशक की सबसे हिट जोडियो में से एक थी. रेखा और अमिताभ बच्चन को साथ देखकर हर कोई यही कहता था कि दोनों एक दुसरे से शादी करेंगे. लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था.

रेखा और अमिताभ बच्चन भले ही एक दुसरे से प्यार करते थे लेकिन दोनों शादी के बंधन में नही बंध पाए. रेखा को आज भी अमिताभ की पत्नी के रूप में लोग जानते है. इसका कारण ये है कि रेखा ने मांग में सिन्दूर भरा है वह किसके नाम का है. रेखा की मांग का सिन्दूर लोगो को हैरान कर देता है अक्सर रेखा पार्टियों में सिन्दूर लगाकर देखी गयी है. हालाँकि उन्होंने कभी इस बात का खुलासा नही किया कि ये सिन्दूर किसके नाम का है. खबरों की माने तो कोई उनके सिन्दूर को अमिताभ बच्चन से जोड़ता है और कोई संजय दत्त से.

फिलहाल रेखा सभी के दिल में बसती है और लोग उन्हें बहुत प्यार करते है. यहाँ तक एश्वर्या भी उन्हें माँ का दर्जा देती है और माँ कहकर बुलाती है. दोनों के बीच कई बार माँ बेटी की बोन्डिंग भी देखने को मिली है. एश्वर्या राय एक बच्ची की माँ है और एक बार फिर से वे माँ बनने वाली है. एश्वर्या और रेखा की जोड़ी को भी फैन्स काफी पसंद करते थे. आपको रेखा और एश्वर्या की जोड़ी साथ में कैसी लगती है हमे कमेन्ट में जरुर बताएं.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *