इन बॉलीवुड़ स्टार को देखना तक नही पसंद करती है ऐश्वर्या राय - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / इन बॉलीवुड़ स्टार को देखना तक नही पसंद करती है ऐश्वर्या राय

इन बॉलीवुड़ स्टार को देखना तक नही पसंद करती है ऐश्वर्या राय

अपनी खूबसूरती से पूरी दुनिया को दीवाना बनाने वाली मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है ! ऐश्वर्या राय ना केवल खूबसुरती की बजह बल्कि अपने कमाल के अभिनय के कारण भी अपने फैन्स केदिलो को जीत चुकी है हालाँकि ऐश्वर्या को सोशल मीडिया पर वक्त बिताना इतना अच्छा नही लगता और वो अपनी पर्सनल लाइफ को भी पर्सलन ही रखना चाहती है इसी कारण वो विवादों से दूर ही रहती है

लेकिन अपने काम से मतलब रखने वाली ऐश्वर्या राय के भी बहुत से दुश्मन है। और ऐश्वर्या राय के दुश्मनों की लिस्ट देख कर आप जरूर हैरान रह जाएंगे। तो आइए जानते है की कौन कौन है आखिर ऐश्वर्या राय बच्चन के दुश्मनों की लिस्ट में:

सोनम कपूर

सोनम कपूर और ऐश्वर्या राय के बीच में मनमोटाव बहुत ही पहले से हैं। बात तो यहां तक बढ़ गई थी की सोनम कपूर ने एक बार ऐश्वर्या को आंटी तक कह दिया था। लेकिन ऐश्वर्या बच्चन परिवार की बहु होने की प्रतिष्ठा बनाए रखना बखूबी जानती है। और ऐश्वर्या ने सोनम कपूर की रिसेप्शन पार्टी में जाकर ये साबित कर दिया की वो कितनी मैच्योर है।

इमरान हाशमी

करण जोहर के टॉक शो “काफी विथ करण” में इमरान हाशमी ने ऐश्वर्या को प्लास्टिक की गुडिया कह दिया था जिसके बाद ऐश्वर्या को बहुत बुरा लगा और उन्होंने मीडिया पे नाराजगी भी जताई

करीना कपूर

ऐश्वर्या राय और करीना कपूर के बीच अर्शो से कोल्ड वॉर चलता आ रहा है। और ये कैटफाइट काफी फेमस भी है। दोनो एक दूसरे के बारे में कटाक्ष बोलने से खुद को रोक नहीं पति है। भले ही दोनो कभी सामने न आई हो इस मुद्दे को लेकर, मगर दोनो एक दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाती है।

विवेक ओबेरॉय

विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या के रिश्ते के बारे में भला कौन नहीं जानता है। इन दोनो का रिश्ता एक समय में बहुत ही मशहूर था। इन दोनो में काफी अच्छी बनती थी, मगर धीरे धीरे वक्त के साथ चीज़ें खराब हो गई और सब बदल गया ऐसा कहां जाता है की पहले ऐश्वर्या और रानी दोनो बहुत ही अच्छी दोस्त हुआ करती थी। लेकिन फिल्म चलते चलते के बाद दोनो में तनाव आना शुरू हो गए।

रानी मुखर्जी

ऐश्वर्या को पहले चलते चलते ऑफर की गई थी लेकिन रानी ने बिना ऐश्वर्या को बताए ये फिल्म साइन कर दी। और उसके बाद से दोनो एक दूसरे के दुश्मन बन गए।

सलमान खान

सलमान खान और ऐश्वर्या का रिश्ता बहुत ही फिल्मी है। और दोनो के काफी चर्चे भी थी। लेकिन अब नौबत ये आ गई है की ऐश्वर्या के बारे में जब जब सलमान खान से कोई सवाल पूछा जाता है तो वो अपना आपा खो बैठते है। और इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है की वो ऐश्वर्या से कितनी नफरत करते है।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.