100 करोड़ रुपये के प्राइवेट जेट और 60 करोड़ के बंगले के मालिक है अजय देवगन, ऐसी है उनकी जिंदगी - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / 100 करोड़ रुपये के प्राइवेट जेट और 60 करोड़ के बंगले के मालिक है अजय देवगन, ऐसी है उनकी जिंदगी

100 करोड़ रुपये के प्राइवेट जेट और 60 करोड़ के बंगले के मालिक है अजय देवगन, ऐसी है उनकी जिंदगी

मित्रो इस बॉलीवुड इंड्रस्‍टी में कई ऐसे अभिनेता है, जो बतौर बाल कलाकार अपने करियर की शुरूवात कर चुके है, और अपने अभिनय से लोगों के दिल में एक अलग ही पहचान बना रखी है, ये कलाकार बचपन में अपनी अदाकारी का लोहा मनवाने के पश्‍चात अब बड़े होकर इंड्रस्‍टी के साथ साथ हम लोगों के दिलों पर राज कर रहे है, इसी क्रम में आज हम एक ऐसे फिल्म अभिनेता के संबंध में बात करने वाले है जो 100 करोड़ रूपये के प्राइवेट जेट व 60 करोड़ बंगले  के मालिक है।

60 करोड़ का बंगला,100 करोड़ रुपए का प्राइवेट जेट कुछ ऐसी है लजय देवगन की  जिंदगी - Jai Bharat

दरअसल आज हम जिसकी बात करने जा रहे है वह कोई और नही बल्‍कि बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन है। इनका नाम लेते ही हम सबके दिमाग में एक शांत, गंभीर और बेहतरीन अभिनेता की छवि बनती है। आज वह जितने अच्छे कलाकार हैं, उतने ही अच्छे कलाकार वह बचपन में भी थे, अजय देवगन ने इतना नाम कमाया है कि उनके फैन फॉलोइंग भारत के साथ-साथ दुनियाभर के देशों में है, आज दुनियाभर में उनके करोड़ों फैन्‍स हैं। बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता में सुमार अजय देवगन की कमाई के संबंध में आप सबको अंदाजा तो कतई नही होगा। वर्ष 2017 की सबसे बड़ी हिट फिल्‍म गोलमॉल अगैन अजय देवगन के खाते में ही आई थी, इस फिल्‍म ने सारी फिल्‍मों को पीछे छोड़ते हुये वर्ष 2017 में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्‍मों में अपना नाम दर्ज करवा लिया था।

Ajay Devgan Birthday: प्राइवेट जेट से लेकर विदेश में बंगले तक, इन महंगी  चीजों के मालिक हैं अभिनेता - Entertainment News: Amar Ujala


आपकी जानकारी के लिये बता दे कि अजय देवगन की फिल्में पिछले 30 सालों से करोड़ों में कमाई कर रही हैं। बता दे कि पिछले दिनो ही अजय देवगन ने अपनी पत्नी काजोल को लेकर हेलीकॉप्टर ईला नाम की फ़िल्म बनाई थी। जानकारी के लिये बताते चले कि अजय देवगन के पास खुद का एक जेट प्लेन भी है। इसके साथ ही उनके पास दुनिया की एक से एक मेहँगी कार मौजूद हैं। इनकी वार्षिक कमाई 32 करोड़ रुपए हैं व  उनकी कुल संपत्ति 260 करोड़ रुपए की है। अजय देवगन पिछले कई साल से 100 करोड़ से अधिक कमाई करने वाली फिल्में बना रहे हैं। एक मूवी के लिए अजय देवगन 22 करोड़ रुपए फीस लेते हैं। और एक एड के लिए 5 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं।

अजय देवगन के पास मौजूद मैसेराटी क्वाट्रोपोर्टो की कीमत 2 करोड़ रुपए के लगभग है। इसके अतिरिक्त इनके पास रेंज रोवर भी है जिसकी कीमत दो करोड़ रुपए से अधिक हैमुम्बई के अलावा अजय देवगन का घर लंदन के मेहँगे शहर में भी है। इस घर की कीमत 60 करोड़ है। मुम्बई में भी अजय देवगन के दो बंगले हैं। जिनमे की एक जूहू में स्थित है और दूसरा मालगाड़ी रोड पर स्थित है। इन दोनो ही घरों की कीमत 25 करोड़ रुपए की है। इन सब के अलावा अजय देवगन एक प्राइवेट जेट के भी मालिक है। इस जेट की कीमत 100 करोड़ रुपए के करीब है। इस जेट का नाम हॉकर 800 है। इस प्राइवेट जेट में अजय अपनी फैमली के साथ छुट्टियों पर जाते है।

About Kushal Kushal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *