शिल्पा के साथ अपने सम्बन्धो का राज खोलने के लिए अक्षय को मिला था 35 लाख का आफर,और फिर.. - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / शिल्पा के साथ अपने सम्बन्धो का राज खोलने के लिए अक्षय को मिला था 35 लाख का आफर,और फिर..

शिल्पा के साथ अपने सम्बन्धो का राज खोलने के लिए अक्षय को मिला था 35 लाख का आफर,और फिर..

फ़िल्मी जगत की अभिनेत्री और रियलिटी शो बिग ब्रदर की विजेता शिल्पा शेट्टी आजकल बहुत टेंशन में दिखाई दे रही है . जब से उनके पति राज कुंद्रा को हिरासत में लिया गया है .तबसे ही आये दिन उनकी समस्या बढती जा रही है .शिल्पा को भी शक की नजर से देखा जा रहा है .मुंबई क्राइम ब्रांच द्वारा शिल्पा से पूछताछ की गयी .जिसके बाद से शिल्पा बहुत दुखी नज़र आरही है .

अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने अपने अब तक के करियर में कई बड़ी फिल्मों में काम करते हुए लोगों के बीच में अपनी बड़ी पहचान बनाई है।बॉलीवुड इंडस्ट्री के अंदर लोग उन्हें फिटनेस क्वीन के नाम से जानते हैं। अभिनेत्री काफी उम्रदराज हो चुकी है लेकिन उन्होंने अपनी फिटनेस से अपनी खूबसूरती का खाता ख्याल रखा है। बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी फिल्मी दुनिया में रहते हुए अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी ज्यादा चर्चाओं में रही थी बता दें कि उनका नाम बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अक्षय कुमार के साथ में जोड़ा गया इतने ही नहीं दोनों को लेकर खबरें यहां भी थी कि दोनों ने सगाई कर ली है और जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

चलो आज हम आपको अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी की लव स्टोरी के बारे में बताते हैं जिन्होंने रिलेशन में रहते हुए अपने प्यार को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी लेकिन ब्रेकअप होने के बाद भी दोनों ने वाद विवाद को लेकर भी अखबारों की सुर्खियां बटोरी थी। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद से ही कई अभिनेत्रियों के साथ में जोड़ा गया है। एक समय ऐसा था जब अक्षय कुमार को बॉलीवुड इंडस्ट्री के अंदर प्लेबॉय के नाम से भी जाना जाता था। दोनों ही कलाकारों की मुलाकात की बात की जाए तो साल 1994 में आई फिल्म तू खिलाडी मैं अनाड़ी के दौरान दोनों एक दूसरे के नजदीक आ गए थे। जिसके बाद दोनों की लव स्टोरी चालू हो गई।

लेकिन अभिनेता जैसे-जैसे इंडस्ट्री में आगे बढ़ते गए। वैसे वैसे उनकी लाइफ में बॉलीवुड की कई दिग्गज अभिनेत्रियां आती चली गई और उनका नाम उनके साथ में जुड़ता चला गया। लेकिन अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी की लव स्टोरी भी काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग रही है। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अक्षय कुमार और अपने रिलेशन को लेकर इंटरव्यू के दौरान कई बड़े खुलासे कर चुकी है उन्होंने उस दौरान कहा था कि वह अक्षय कुमार को पूरे दिल से चाहती थी और हमेशा उनके साथ रहना चाहती थी लेकिन अक्षय कुमार ने उन्हें ट्विंकल खन्ना के लिए धोखा दे दिया और उन्हें बीच में ही छोड़ कर चले गए।

इतना ही नहीं अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने तो अक्षय कुमार पर या तक भी आरोप लगाए थे कि उन्होंने उनका इस्तेमाल किया है और जब उनका काम पूरा हो गया उन्होंने उनको छोड़ दिया। अभिनेत्री ने कहा कि अक्षय कुमार की लाइफ में हर मोड़ पर एक नई अभिनेत्री आई है मेरे साथ रिश्ते में रहने के बाद भी उनका किसी ना किसी अभिनेत्री के साथ में कनेक्शन चलता रहा है। शिल्पा ने तो अक्षय कुमार पर आरोपों की झड़ी लगाते हुए यहां तक कह दिया कि अक्षय कुमार हर अपनी नई गर्लफ्रेंड से सगाई कर लिया करते थे ताकि लंबे समय तक रिश्ते में रह सके।

अक्षय कुमार फिल्मी स्टाइल में अपनी गर्लफ्रेंड को मंदिर में ले जाकर या वादा दिलाया करते थे कि वह हमेशा उनके साथ रहेंगे और जब बारी शादी की आती थी तो वह अचानक ही उन्हें भूल जाया करते थे। वही शिल्पा शेट्टी की तरह अभिनेत्री रवीना टंडन भी अक्षय कुमार के ऊपर इस तरह के आरोप लगा चुकी है कि वह हर अपने जीवन में आईना लड़की के साथ इतने करीब हो जाते हैं कि उन्हें अहसास ही नहीं होता कि कब अक्षय कुमार उन्हें धोखा दे देंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार की लव स्टोरी को लेकर एक इंग्लिश अखबार द्वारा अक्षय कुमार को ऑफर किया गया था कि वह अपनी और शिल्पा से जुड़ी लव स्टोरी का इंटरव्यू होने दें जिसके लिए अभिनेता को 35 लाख रुपए का ऑफर भी दिया गया था। लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया हालांकि इसके बाद भी अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी से जुड़ी खबरें अखबार में खूब चली थी। एक समय ऐसा आ गया था कि अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी के लव लाइफ के किस्से अखबारों के पन्ने की बड़ी हैडलाइन हुआ करता था।

फिल्मी दुनिया में कई अभिनेत्रियों के साथ लव लाइफ में रहने के बाद अभिनेता अक्षय कुमार ने राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली और आज दोनों के दो बच्चे हैं बता दें कि दोनों ही कलाकारों ने सार 2001 में शादी की थी। आज पूरा परिवार का भी खुशहाल जिंदगी जी रहा है। अक्षय कुमार पहले की तरह आज भी बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं वहीं उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने इंडस्ट्री से किनारा कर लिया है और वे अपने परिवार के साथ समय बिताती हुई नजर आती है।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.