गुटका बेचने वाली कंपनी के साथ जुड़ने पर आया अक्षय कुमार का रिएक्शन, माफी मांगते हुए बोले- सारा पैसा दान कर दूंगा लेकिन.. - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / गुटका बेचने वाली कंपनी के साथ जुड़ने पर आया अक्षय कुमार का रिएक्शन, माफी मांगते हुए बोले- सारा पैसा दान कर दूंगा लेकिन..

गुटका बेचने वाली कंपनी के साथ जुड़ने पर आया अक्षय कुमार का रिएक्शन, माफी मांगते हुए बोले- सारा पैसा दान कर दूंगा लेकिन..

दोस्तों बॉलीवुड  के फेमस  अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने अभिनय के दम पर दर्शको के दिलो में ख़ास जगह बनाई है .कि देश ही नही विदेशो में भी अभिनेता अक्षय कुमार की फैन फोल्लोविंग लाखो में है . अक्षय जबरदस्त एक्शन के साथ साथ कमाल की कॉमेडी भी करते है जो दर्शको को बेहद पसंद आती है .इसके आलावा अक्षय कुमार को लोग  उनकी फिटनेस और हेल्दी लाइफस्टाइल के लिए भी पसंद करते  है और अक्षय से इंस्पायर हो कर उन्हें फॉलो करते है .अक्षय  में कोई बुरी आदत नही है वो किसी भी प्रकार के नशे का सेवन नही करते और न ही कभी इस तरह की चीजों को प्रमोट करते है .लेकिन अक्षय को लेकर एक खबर सामने आ  रही है जिसके बाद से अक्षय के  फेंस  उन्हें बेहद खफा नज़र आ रहे है . क्या है फैन्स की नाराजगी का कारण जानने के लिए खबर को अंत तक जरुर पढ़े .

जी हां, अक्षय कुमार हाल ही में ‘विमल कंपनी’ से जुड़े, जहां उन्हें इलायची ब्रांड को एंडोर्स करना था. मिली जानकारी के अनुसार पहले इसके लिए वे राजी नहीं थे, लेकिन बाद में बड़ी रकम ऑफर होने पर उन्होंने इस विज्ञापन को करने के लिए हामी भर दी. अक्षय को इस बात का भी अंदाजा था कि उनके फैन्स इससे भड़क जाएंगे, लेकिन शायद उन्हें यह नहीं पता था कि इसका मुद्दा ही बन जाएगा. अब जबकि अक्षय कुमार के फैन्स उनके इस फैसले से इतने ज्यादा नाराज हो गए हैं, तो एक्टर ने खुद इस कंपनी से बैकआउट कर लिया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर अपने फैन्स से माफी भी मांगी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

अक्षय कुमार ने अपनी पोस्ट में लिखा है, “आई एम सॉरी. मैं अपने सभी चाहने वालों और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहता हूं. बीते कुछ दिनों में आपके रिएक्शन ने मुझे बहुत प्रभावित किया है. हालांकि मैंने तंबाकू को कभी एंडोर्स नहीं किया है और ना कभी करूंगा, मैं विमल इलायची के साथ अपने एसोसिएशन पर आप सभी की फीलिंग्स का सम्मान करता हूं. पूरी विनम्रता के साथ मैं पीछे हटता हूं. मैंने निर्णय लिया है कि इंडोर्समेंट की फीस को मैं किसी अच्छे कार्य में दान दे दूंगा. ब्रांड कॉन्ट्रैक्ट के लीगल ड्यूरेशन तक मेरे विज्ञापन को ऑन एयर कर सकती है. लेकिन मैं वादा करता हूं कि भविष्य के फैसले बहुत सोच समझकर लूंगा. बदले में मैं आपके कभी न खत्म होने वाले प्यार और दुआओं की कामना करता हूं. अक्षय कुमार”.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *