25 साल की उम्र में इतनी प्रॉपर्टी की मालकिन है आलिया भट्ट, रोजाना की कमाई है इतनी,जीती है शाही ज़िन्दगी - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / 25 साल की उम्र में इतनी प्रॉपर्टी की मालकिन है आलिया भट्ट, रोजाना की कमाई है इतनी,जीती है शाही ज़िन्दगी

25 साल की उम्र में इतनी प्रॉपर्टी की मालकिन है आलिया भट्ट, रोजाना की कमाई है इतनी,जीती है शाही ज़िन्दगी

फ़िल्म निर्देशक महेश भट्ट और अभिनेत्री सोनी राज़दान की बेटी आल्या भट्ट एक बेहतरीन अभिनेत्री ओए सिंगर है .फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से डेब्यू करने वाली आल्या ने बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले बहुत मेहनत की है.दरअसल आल्या पहले मोटी थी फैट से फिट होने के लिए आल्या ने तीन महीने में 16 किलो वजन कम किया था .यही नही बल्कि फिल्म डार्लिंग्स से आल्या अपने प्रोड्यूसर करियर की शुरुवात करने वाली है .

25 की उम्र में ही “हाईवे, डिअर ज़िन्दगी, उड़ता पंजाब, 2 स्टेट्स” जैसी शानदार फिल्में देकर बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही छाप छोड़ने वाली खूबसूरत और चुलबुली आलिया भट्ट एक ऐड के कितने पैसे लेती हैं जानते हैं आप? आलिया कितनी प्रॉपर्टी की मालकिन हैं? ये जानते हैं आप? नहीं? कोई नहीं आज इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको बताने जा रहे हैं इन दोनों सवालों के होश उड़ा देने वाले जवाब.

जानिए एक ऐड का कितना रूपया लेती हैं आलिया भट्ट?


चुलबुली आलिया ने जब ‘स्टूडेंट ऑफ़ द इयर’ फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था तब शायद उन्हें खुद भी अंदाज़ नहीं था कि वो आगे जाकर बॉलीवुड का इतना बड़ा नाम बन जाएँगी. अगर हम आपको ये कहें कि आलिया आज बॉलीवुड का एक ऐसा चेहरा बन चुकी हैं जिनपर सभी आस लगाते हैं कि वो फिल्म में हैं तो फिल्म अच्छी हो होगी तो ये कहना गलत नहीं होगा. ऐसे में जब नाम और काम इतना है तो जायज़ बात है कि आलिया काम के मोटे पैसे भी वसूलती होंगी. ऐसे में एक वेबसाइट के अनुसार बताया जा रहा है कि आलिया एक ऐड से रोजाना तकरीबन-तकरीबन 1 लाख रुपये कमाती हैं.

वहीँ अब बात करें अगर आलिया की कुल संपत्ति के बारे में तो finapp.co.in वेबसाइट के मुताबिक उनके पास 4 मिलियन डॉलर यानी करीब 25 करोड़ की प्रॉपर्टी है. यानी की 25 साल की आलिया इसी उम्र में 25 करोड़ की मालकिन बन चुकी हैं. इस रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि ब्रांड एंडोर्समेंट से सालाना 3.6 करोड़ रुपए, यानी हर दिन की आलिया की कमाई हुई 1 लाख रुपये. जानकारी के लिए बता दें कि इस समय आलिया कोका कोला, स्टैंडर्ड फैन, फीलिप्स, कार्नेटो, गॉर्नियर, मेक माई ट्रिप और फ्रूटी जैसे ब्रांड्स के विज्ञापन कर रही हैं. इसके अलावा आलिया ने करीब 6 करोड़ रुपये का पर्सनल इन्वेस्टमेंट भी कर रखा है.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *