शादी हुए कुछ ही दिन बीते थे तभी प्रेग्नेंट हो गयी आलिया भट्ट,लोग ले रहे मजे" - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / शादी हुए कुछ ही दिन बीते थे तभी प्रेग्नेंट हो गयी आलिया भट्ट,लोग ले रहे मजे”

शादी हुए कुछ ही दिन बीते थे तभी प्रेग्नेंट हो गयी आलिया भट्ट,लोग ले रहे मजे”

दोस्तो अपनी शादी के लिए सुर्खियों में रहे आलिया रणवीर की शादी को एक महीने से ज्यादा हो गया ।जिसके बाद बॉलीवुड की ये फेमस जोड़ी एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है।उनके सुर्खियों में आने की वजह एक बहुत बड़ी खुशखबरी है जो कि आल्या ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है ।जिसके बाद से कुछ लोग उन्हें मुबारकबाद दे रहे है तो कुछ उन्हे घटिया घटिया कॉमेंट कर रहे हैं। इस मामले से जुड़ी पूरी खबर जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. 27 जून की सुबह आलिया भट्ट ने खुद ये खबर इंस्टाग्राम पर दी. आलिया ने एक फोटो पोस्ट की. इस फोटो में वो एक डायग्नोस्टिक सेंटर के बेड पर लेटी नज़र आ रही हैं, फोटो में रणबीर कपूर भी हैं, हालांकि उनका चेहरा नहीं दिख रहा है. साथ में फोटो में एक स्क्रीन भी है जिसमें दिल बना हुआ है. फोटो के साथ आलिया ने लिखा, “हमारा बच्चा. जल्द आएगा.”

फोटो में आलिया बेहद खुश नज़र आ रही हैं. पहले आप भी फोटो देख लीजिए

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी इसी साल 14 अप्रैल को हुई थी. इस शादी में दोनों के परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे. शादी के दो महीने बाद आलिया ने अपने प्रेगनेंट होने की खबर दी है. खबर आने के बाद से आलिया और रणबीर के लिए बधाइयों का सिलसिला शुरू हो गया है. और #Ralia के फैन्स ने तो बच्चों के नाम तक सोचने शुरू कर दिए हैं

कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी आलिया और रणबीर को बच्चे की बधाई दी है.  इनमें करण जौहर, परिणीति चोपड़ा, वाणी कपूर, प्रियंका चोपड़ा, मलाइका अरोड़ा आदि शामिल हैं

वहीं, स्टैंड अप कमीडियन जाकिर खान ने आलिया और रणबीर को बधाई देते हुए लिखा “‘अरे, अरे. यहां तो मैं पिघल गया. बहुत बधाई दोनों को.

लेकिन अच्छी बातें, अच्छी खबरें सबको अच्छी कहां लगती हैं? कई लोगों ने इस प्यारी खबर में भी गंदगी खोज ली. वो शादी की डेट और बच्चे की खबर की तारीख का कैल्कुलेशन लेकर बैठ गए. कई लोग लिखने लगे कि पक्का शादी से पहले ही आलिया प्रेगनेंट हो गई थी, इसलिए दोनों ने जल्दबाजी में शादी कर ली.

एक शख्स ने लिखा, ”आईला भाई ये तो शुरू होते ही बच्चा हो गया.” उस पर एक शख्स ने जवाब दिया, “उसी की वजह से शायद ये रिश्ता ऑफिशियली शुरू हुआ. वर्ना रणबीर और आलिया से शादी?” एक ने लिखा, “पहले हो गया होगा, इन फैक्ट?” इन सबको छाया गुप्ता नाम की एक यूज़र ने जवाब दिया

“आप लोगों की प्रॉब्लम क्या है. वो उनकी पर्सनल चॉइस है. कोई शादी के एक हफ्ते में बच्चा प्लान कर लेता है, कोई कुछ महीने लेता है और  कोई पांच साल में करता है. इसके लिए आपको नेगेटिव नहीं होना चाहिए.”

एक यूजर ने उनसे पूछा

“शादी के समय आपका बच्चा कितना बड़ा था.”

दीप नाम के यूजर ने कहा

“इतना जल्दी तो इंडिया में पित्ज़ा भी डिलीवर नहीं होता है, इंडिया में ये कैसे हुआ?”

वहीं एक ग्रुप ऐसे लोगों का भी है जो मानने को राज़ी नहीं है कि आलिया भट्ट मम्मी बनने वाली हैं. इन लोगों को लग रहा है कि दोनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन के लिए स्टंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा,

मुझे पूरा यकीन है कि यह फिल्म का प्रमोशन होने जा रहा है.

करियर फ्रंट पर देखें तो इस साल आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म किया है. इस साल सितंबर में रणबीर और आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी नज़र आने वाले हैं. इसके साथ ही रणबीर की फिल्म ‘शमशेरा’ का पोस्टर भी रिलीज़ किया जा चुका है.

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.