हॉलीवुड की हस्तियों को पछाड़ कर दुनिया की सबसे बड़ी सोशल मिडिया स्टार बनी आलिया भट्ट - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / हॉलीवुड की हस्तियों को पछाड़ कर दुनिया की सबसे बड़ी सोशल मिडिया स्टार बनी आलिया भट्ट

हॉलीवुड की हस्तियों को पछाड़ कर दुनिया की सबसे बड़ी सोशल मिडिया स्टार बनी आलिया भट्ट

मित्रों वैसे तो फिल्मी दुनिया में बहुत सी फिल्मों का दौर रहा है, और पहले के दशक से लेकर आज तक बहुत सी फिल्में हमे देखने को मिली है, और उन फिल्मों को देखकर हमे काफी मनोरंजन भी मिला है। वहीं अगर बात की जाये बॉलीवुड अभिनत्रियों की तो ऐसी कई अभिनेत्रियां है जो किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा का विषय बनी रही है। इसी क्रम में आज हम बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री आलिया भट्टा के संबंध में बताने वाले है। जो एक दिग्गज अभिनेत्री को पछाड़ते हुये पंहुची 6 नम्बर पर, जिससे 10 अभिनेत्रियां हुई प्रभावति, खबर विस्तार से जानने के लिये इस पोस्ट के अंत तक बने रहे।

दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इस महीने इंस्टाग्राम पर शीर्ष 10 सेलिब्रिटी प्रभावितों में शामिल हैं। आलिया ने शीर्ष दस सिनेमा और अभिनेताओं/अभिनेत्रियों की इंस्टाग्राम प्रभावितों की सूची में जगह बनाई है जो दुनिया भर की मशहूर हस्तियों को रैंक करती है। बीटीएस की जे-होप के अलावा, आलिया शीर्ष दस रैंकिंग में एकमात्र एशियाई हस्ती हैं और उन्होंने छठे स्थान पर अपना स्थान सुरक्षित करने के लिए जेनिफर लोपेज को भी पीछे छोड़ दिया है। 29 वर्षीय अभिनेत्री ने जेनिफर लोपेज, क्रिस हेम्सवर्थ और रॉबर्ट डाउनी जूनियर को पछाड़कर छठा स्थान हासिल किया है। इन्फ्लुएंसर मार्केटिंग हब द्वारा जारी सूची में शीर्ष तीन हस्तियां ज़ेंडाया, टॉम हॉलैंड और द रॉक उर्फ ​​​​ड्वेन जॉनसन हैं। अन्य एशियाई हस्तियां जो सूची में हैं उनमें दक्षिण कोरियाई अभिनेता ली मिन हो 11वें स्थान पर, प्रियंका चोपड़ा जोनास 13वें स्थान पर और अक्षय कुमार 14वें स्थान पर हैं। श्रद्धा कपूर को 18वें स्थान पर रखा गया है, उसके बाद रश्मिका मंदाना को इस महीने शीर्ष 20 प्रभावशाली हस्तियों की सूची में रखा गया है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि सोशल मीडिया पर आलिया की लोकप्रियता में वृद्धि उनके हॉलीवुड डेब्यू से पहले हुई है। अभिनेत्री जल्द ही नेटफ्लिक्स के ओरिजिनल हार्ट ऑफ स्टोन में नजर आएंगी, जिसमें गैल गैडोट और जेमी डोर्नन ने अभिनय किया है। काम के मामले में एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर के लिए यह साल काफी उल्लेखनीय रहा है। वर्ष की शुरुआत संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया के समीक्षकों द्वारा प्रशंसित प्रदर्शन के साथ हुई, जिसे बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में भी प्रदर्शित किया गया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी हिट रही थी। हाल ही में, अभिनेत्री को एसएस राजामौली की मैग्नम ओपस आरआरआर में देखा गया था, जिसमें राम चरण, जूनियर एनटीआर और अजय देवगन ने अभिनय किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिया और 1,100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। आलिया के अलावा, बीटीएस की जे-होप की लोकप्रियता में वृद्धि भी एक उल्लेखनीय उपलब्धि है। बीटीएस रैपर ने हाल ही में अपने साथी बैंड सदस्यों: आरएम, जुंगकुक, जिन, जिमिन, वी और सुगा के साथ संयुक्त राज्य अमेरिका में अपने संगीत कार्यक्रम का समापन किया। बीटीएस ने इस साल की शुरुआत में लास वेगास में ग्रैमी अवार्ड्स में भी प्रदर्शन किया। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्ट न्यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.