शादी के बंधन में बंधे आलिया भट्ट और रणवीर कपूर,करण जौहर ने गठबंधन,माँ नीतू सिंह ने उतारी नज़र - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / शादी के बंधन में बंधे आलिया भट्ट और रणवीर कपूर,करण जौहर ने गठबंधन,माँ नीतू सिंह ने उतारी नज़र

शादी के बंधन में बंधे आलिया भट्ट और रणवीर कपूर,करण जौहर ने गठबंधन,माँ नीतू सिंह ने उतारी नज़र

आखिरकार आज वो घड़ी आ ही गई जिसका फैंस को बेसब्री से इंतज़ार था ! आपको बता दें कि बॉलीवुड की सबसे मशहूर जोड़ी रणवीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंध चुके है आज ये दोनों प्रेमी ने सात फेरे लेकर जन्मो के लिए एक दुसरे के हो गए है कल आलिया और रणबीर की मेहंदी और संगीत कपूर खानदान से लेकर भट्ट परिवार के सदस्यों ने शिरकर की। आज शादी के बाद इनकी एक झलक देखने के लिए लोग बेताबी से इंतज़ार कर रहे है !

पूरे परिवार और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में जोड़े ने एक दूसरे का साथ सात फेरे लिए। करण जौहर ने गठबंधन की रस्म निभाई। इसके साथ ही दोनों की आज से एक नए जीवन की शुरुआत हो गई। इस मौके पर नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी, सोनी राजदान, शाहीन भट्ट, महेश भट्ट, पूजा भट्ट, करीना कपूर खान, सैफ अली खान, करिश्मा कपूर, करण जौहर, नव्या नवेली नंदा और आकाश अंबानी सहित अन्य लोग दोनों की शादी के गवाह बने।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट गुरुवार की शाम सात बजे के बाद मीडिया के सामने पेश हो कर अपनी तस्वीरें खिंचवाएंगे। बांद्रा स्थित उनके घर के बाहर इकट्ठा हुए मीडियाकर्मियों को यह एकमात्र ठोस जानकारी मिल पाई है। इस जोड़ी ने शादी की अटकलों पर चुप्पी साध रखी थी। दुल्हन (आलिया) की मां सोनी राजदान और दूल्हे (रणबीर) की मां नीतू कपूर ने बुधवार को पुष्टि की कि शादी गुरुवार को होगी। इन्हें बांद्रा स्थित अपार्टमेंट की इमारत में प्रवेश करते हुए देख इनकी फोटो ली गई।

आलिया के सुरक्षा प्रभारी युसूफ इब्राहिम ने ‘वास्तु’ अपार्टमेंट बिल्डिंग के बाहर खड़े पत्रकारों से कहा, ‘रणबीर और आलिया आज शाम 7 बजे के बाद तस्वीरों के लिए पोज देंगे। प्रत्येक प्रकाशन से केवल एक कैमरे को अनुमति होगी।’ शादी के दौरान नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर, शाहीन भट्ट, सोनी राजदान, अन्य दोस्त और परिवार समेत कुल 50 सदस्य मौजूद थे।

नीतू कपूर और ऋषि कपूर के पुत्र 39 वर्षीय रणबीर और महेश भट्ट की पुत्री 29 वर्षीय आलिया वास्तु अपार्टमेंट में अलग-अलग मंजिलों पर रहते हैं। इसी अपार्टमेंट में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में दोनों शादी के बंधन में बंधे।

 

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *