सिद्धार्थ के लिए फिर धड़का आलिया भट्ट का दिल,पोस्ट लिखकर कर दिया इजहार - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / सिद्धार्थ के लिए फिर धड़का आलिया भट्ट का दिल,पोस्ट लिखकर कर दिया इजहार

सिद्धार्थ के लिए फिर धड़का आलिया भट्ट का दिल,पोस्ट लिखकर कर दिया इजहार

बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म “स्टूडेंट्स ऑफ़ द यीअर “से अपने करियर की शुरुआत करने वाले आल्य भट्ट और सिदार्थ मल्हौत्रा के बीच इस फिल्म के दौरन नजदीकिया बढ़ने लगी. जिसके थोड़े समय बाद ही इनदोनो के अफेयर के चर्चे चारो तरह होने लगे अपने अफेयर का खुलासा खुद आल्या ने किया था.लेकिन इनका रिश्ता कुछ साल तक ठीक चला और उसके बाद इनका ब्रेक अप होगया.

आल्य भट्ट ने हाल ही में अपने दोस्त और को-स्टार रहे सिदार्थ मल्हौत्रा की फिल्म शेरशाह देखी है। इसके बाद उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म की तारीफ की। आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया अपने बात कही है और फिल्म की सक्सेस के लिए पूरी टीम को बधाई दी है।

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक पोस्ट लिखा है। आलिया भट्ट ने लिखा, ‘फिल्म जरूर देखनी चाहिए। इस फिल्म ने मुझे हंसाया और रुलाया और सब कुछ।’ आगे सिद्धार्थ की तारीफ ने कहा, ‘सिद्धार्थ मल्होत्रा तुम बहुत खास थे। और मेरी खूबसूरत कियारा आडवाणी आप सच में बस चमक रहे हैं। पूरी टीम और पूरी कास्ट को बधाई। इतनी प्यारी फिल्म।’

फिल्म ‘शेरशाह’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा और उनकी कथित गर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी की परफॉर्मेंस की बॉलिवुड इंडस्ट्री में उनके दोस्त और फैंस ने तारीफ की है। बताते चलें कि फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा का रोल कर रहे हैं। वहीं, कियारा आडवाणी उनकी पत्नी की भूमिका में हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एक पोस्ट शेयर किया है। विक्रम बत्रा और अन्य फौजी नायकों को श्रद्धांजलि दी है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लिखा, ‘कैप्टन विक्रम बत्रा और दिल्ली में अन्य सभी फौजी नायकों को सम्मान दिया। युद्ध के समय जिस गर्मजोशी और स्नेह के साथ वह अपने प्रियजनों को पत्र लिखते थे। यह उन्हें असाधारण सैनिक बनाता है। जब मेरी आंखें इन पत्रों को पढ़ती हैं, मैं अपनी आंखों के सामने विक्रम को पाता था। मुस्कुराते हुए, जैसा कि वे लिखते हैं, पृष्ठभूमि में बम गिर रहे हैं। जैसे उन्हें समय निकालने के लिए कोई शांत कोना मिल गया हो।

लेकिन जब वह काम पर वापस जाएगें और अपनी आखिरी सांस तक वह अपने देश के लिए लड़ने जा रहे थे। लेकिन सिर्फ एक विक्रम नहीं है। अकेले कारगिल में हमने 527 विक्रम खो दिए। उन्होंने जीवन जिया – ये दिल मांगे मोर। आइए हम आज हर सैनिक को याद करते हुए अपने दिलों को गर्व से भर दें। जय हिन्द। 75वें स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं।’

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *