सिर्फ12 साल की उम्र में अपनी वर्जिनिटी खो चुके थे आलिया के पति, इन 5 विवाद से जुड़ा है रणबीर कपूर का नाता - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / सिर्फ12 साल की उम्र में अपनी वर्जिनिटी खो चुके थे आलिया के पति, इन 5 विवाद से जुड़ा है रणबीर कपूर का नाता

सिर्फ12 साल की उम्र में अपनी वर्जिनिटी खो चुके थे आलिया के पति, इन 5 विवाद से जुड़ा है रणबीर कपूर का नाता

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि बॉलीवुड से संबंधित कई ऐसी कहानियां है, जो सुनने में आप लोगों को काफी अजीब लगेगी। अक्‍सर देखा जाता रहा है, कि फिल्मी दुनिया में कई ऐसे सितारे है जो अपने नीजी जीवन को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहे है। इसी क्रम में आज हम बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा आलिया भट्ट के पति के संबंध में बात करने जा रहे है, जिन्होंने 12 साल की उम्र में ही खो दी थी वर्जिनिटी। आपको बता दें कि बॉलीवुड जगत के टॉप एक्टर्स की लिस्ट में रणवीर सिंह का नाम शुमार हो गया है। जो किसी भी मुद्दे पर बेहद ही शांत तरीके से बयान देते है।

दरअसल अभिनेता रणबीर कपूर साल 2018 में एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में बताया था कि वो जब 15 साल के थे तभी से निकोटीन के आदी हो गए थे। इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि उन्हें सिगरेट पीने की बुरी लत है। वो चार महीने के लिए इसे छोड़ दिए थे। लेकिन फिर से पीने लगे। रणबीर कपूर आलिया से मिलने से पहले कई लड़कियों का दिल तोड़ चुके हैं। एक्टर ने एक इंटरव्यू में धोखा देने की बात को स्वीकार किया। दीपिका पादुकोण के साथ रिश्ते में रहकर वो उन्हें चीट कर रहे थे। जिसके बाद उनका ब्रेकअप हो गया। रणबीर ने बताया कि उन्होंने अपरिपक्वता, अनुभवहीनता और कुछ प्रलोभनों को पाने के लिए ऐसा किया था।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि अभिनेता रणबीर कपूर अपने माता और पिता के रिश्ते को लेकर भी बड़ा बयान दिया था। उन्होंने बताया था कि एक वक्त था जब उनके पैरेंट्स के रिश्ते अच्छे नहीं थे। दोनों के बीच बहुत झगड़े होते थे। मैं घुटनों में अपना सिर रखकर बैठा रखता था और सोचता था कि अब खत्म होगा। इन दोनों के बीच मैं फंस गया था। रणबीर ने यह भी बताया कि मां ये सुनिश्चित करने की कोशिश करती थी कि ये हमें प्रभावित ना करें। इसलिए वो मुझसे खुलकर बात करती थीं। हाल ही में रणबीर कपूर ने अपने अंकल रणधीर कपूर को लेकर एक बयान दिया। जिसके बाद वो विवाद में फंस गए। अभिनेता ने बताया कि उनके अंकल रणधीर कपूर इन दिनों डिमेंशिया बीमारी से जूझ रहे हैं। लेकिन रणधीर कपूर ने भतीजे को झूठा करार देते हुए कहा कि वो बिल्कुल ठीक हैं। उन्हें डिमेंशिया की बीमारी नहीं है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.