असल ज़िन्दगी में बेहद खुबसूरत है पुष्पा फिल्म वाली अल्लू अर्जुन की माँ, तस्वीरें देख लोग हो रहे दीवाने - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / असल ज़िन्दगी में बेहद खुबसूरत है पुष्पा फिल्म वाली अल्लू अर्जुन की माँ, तस्वीरें देख लोग हो रहे दीवाने

असल ज़िन्दगी में बेहद खुबसूरत है पुष्पा फिल्म वाली अल्लू अर्जुन की माँ, तस्वीरें देख लोग हो रहे दीवाने

मित्रों वैसे तो फिल्म इंड्रस्टी में कई ऐसे दिग्‍गज अभिनेता व अभिनेत्रियों ने अपने अभिनय का जलवा बखूबी बिखेरा है, वहीं अगर बात की जाये बॉलीवुड इंड्रस्टी कि तो कई ऐसी बेहतरीन फिल्में भी दी है, जो कि आज भी लोगों द्वारा काफी पसन्‍द की जा रही है, वहीं कुछ फिल्‍मे ऐसी भी हुई है, जो कुछ विवादों के चलते अभी भी रीलीज नही हो पायी। हालाकि इन दिनों हालही में रिलीज हुई फिल्म पुष्पा राइज काफी सुर्खियों में है। इसी क्रम में आज हम अल्लू अर्जुन की पुष्पा फिल्म में उनकी माँ का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री के संबंध में बताने वाले है जो असल जिंदगी में है बेहद खूबसूरत और इनकी गलैमरस की ऐसी तस्वीरें देख आप लोग भी इनके दिवाने हो जायेगें।

दरअसल इस बात में तो कोई दो राय नही है कि अल्लू अर्जुन साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। उन्होंने दक्षिणी फिल्म उद्योग में कई फिल्मों में अभिनय किया है। अब नेशनल क्रश वाली रश्मिका मंदाना उनके साथ ‘पुष्पा द राइज’ में नजर आ रही हैं। इस फिल्म की कहानी बहुत ही साधारण लेकिन आक्रामक है। ऐसे में फिल्म इस समय बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म की कहानी अल्लू अर्जुन के इर्द-गिर्द घूमती है। अल्लू अर्जुन एक महिला का बेटा है, जो एक अनैतिक रिश्ते में पैदा हुआ था। पुष्पा की मां गांव के ही किसी प्रतिष्ठित व्यक्ति के जरिए गर्भवती होती है। हालांकि वह जानता है कि, उसका पिता कौन है, पुष्पा कुछ नहीं कर सकता और गांव में हर कोई उसे नाजायज बता कर कदम दर कदम ताना मार रहा है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि असल जिंदगी में है बेहद खूबसूरत और इनकी गलैमरस की ऐसी तस्वीरें देख हो जायेंगे हैरान शादीशुदा है, और उनके दो बच्चे हैं। उन्होंने कई सीरीज और फिल्मों में भी काम किया है। वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। इसके जरिए वह कई लोगों को अपने सवालों के जवाब भी देती हैं। असल जिंदगी में उनकी शादी तब हुई थी जब वह महज 14 साल की थीं। हालाँकि उन्हें कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। लेकिन बाद में वह अपने करियर से उबर गईं। उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है। इनकी कुछ तस्वीरें काफी सुर्खियों में बनी हुई है, जो इस पोस्ट में हमने दी हुई है। वहीं क्या आप लोगों ने पुष्पा फिल्म देखी है? अगर देखी है तो इस फिल्म के किस किरदार ने आपको सबसे अधिक प्रभावित किया है? इस संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.