रणवीर के कारण अम्बानी को हुआ करोड़ो का नुकसान,अब ऐसे होगी भरपाई - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / ज़रा हटके / रणवीर के कारण अम्बानी को हुआ करोड़ो का नुकसान,अब ऐसे होगी भरपाई

रणवीर के कारण अम्बानी को हुआ करोड़ो का नुकसान,अब ऐसे होगी भरपाई

दोस्तों सभी जानते है कि देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अम्बानी ने अपनी खुद की मेहनत से ये मुकाम हासिल किया है कि आज वो देश के सबसे अमीर व्यक्ति माने जाते है ! दुसरी तरह उनके भाई अनिल अम्बानी की बात करें तो पिछली काफी समय से उनकी आर्थिक स्तिथि ठीक नही चल रही है उनके कंधे क़र्ज़ के तले दब चुके है ! और लगातार उ न पर कर्जा बढ़ता जा रहा है ऐसे में एक और मुसीबत का पहाड़ उनपर टूट पड़ा है वो भी अभिनेता रणवीर सिंह के कारण !

दरअसल अनिल ने रणवीर की फिल्म पर पैसा लगाया था, जोकि अब वापसी आता हुआ नहीं दिखाई दे रहा हैं. दरअसल अभिनेता रणवीर सिंह की ‘83’ फिल्म 24 दिसम्बर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म से सभी को काफी उम्मीदें थी लेकिन अब तक रणवीर सभी की उम्मीदों पर खरें नहीं उतरे हैं. बता दे अनिल अंबानी की कंपनी रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फिल्म में 125 करोड़ का निवेश किया था. अनिल को ऐसा लग रहा था कि उनके द्वारा लगाया गया पैसे रिलीज के सिर्फ एक हफ्ते बाद उन्हें वापसी मिल जाएगा और वह इससे मोटी कमाई करेंगे लेकिन ये मल्टीस्टारर फिल्म एक फ्लॉप साबित हुई हैं. जिसके बाद अंबानी का पैसा डूबता हुआ दिखाई दे रहा हैं.

अनिल अंबानी ने सोचा था कि फिल्म क्रिकेट पर आधारित हैं, जिसके कारण फिल्म को जबरदस्त रिस्पांस मिलेगा लेकिन सब कुछ उनकी उम्मीदों के अनुसार नहीं हो पाया. फिल्म दर्शकों को लुभाने में सफल नहीं हो पाई हैं. कई फिल्म एक्सपर्ट का मनाना हैं कि इस फिल्म के फ्लॉप होने की वजह पुष्पा और स्पाइडरमैन जैसी फ़िल्में हैं. कोरोना के कारण जहाँ फिल्म ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज नहीं हुई. दूसरी दर्शकों को 83 से ज्यादा अन्य फ़िल्में पसंद आ रही हैं.

इसके अलावा दिल्ली सहित कई अन्य शहरों में फिलहाल ओमिक्रोन के डर कारण सिनेमाघरों को बंद कर दिया हैं. जिसके कारण भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ओंधे मुहं गिरी हैं. फिल्म ने पिछले 10 दिनों में लगभग सिर्फ 76.23 करोड़ की कमाई की हैं.

इस फिल्म को लेकर कई लोगों ने भविष्यवाणी की थी कि ये फिल्म साल 2021 की सबसे बड़ी ब्लाकबास्टर साबित होगी. जिसके कारण रणवीर ने भी फिल्म के लिए 20 करोड़ की फ़ीस के आलावा प्रॉफिट का हिस्सा माँगा था लेकिन 250 करोड़ की ये महंगी फिल्म फिलहाल अपनी लागत को भी वसूलने में सफल नहीं हो पाई हैं. जिसके कारण अनिल अंबानी और फिल्म मेकर्स सहित रणवीर सिंह को बड़ा नुकसान झेलना पड़ेगा.

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.