अमिताभ बच्चन को मज़बूरी में बेचना पड़ गया अपना पहला आलिशान बंगला, बदले में मिले केवल इतने पैसे - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / अमिताभ बच्चन को मज़बूरी में बेचना पड़ गया अपना पहला आलिशान बंगला, बदले में मिले केवल इतने पैसे

अमिताभ बच्चन को मज़बूरी में बेचना पड़ गया अपना पहला आलिशान बंगला, बदले में मिले केवल इतने पैसे

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन किसी परिचय के मोहताज नही है . आज भी अमिताभ बच्चन बॉलीवुड पर राज करे है सभी स्टार्स को उनसे प्रेरणा  लेनी चाहिए . उम्र के जिस पडाव में सब आराम करते है उस उम्र मे अमिताभ बच्चन आज भी काम कर  रहे है . अपने फ़िल्मी करियर में अभिनेता अमिताभ बच्चन ने खूब दौलत कमाई है और अभी भी कमा रहे है . अमिताभ की प्रोपर्टी की बात करे तो उनके पांच  बेहद खूबसूरत बंगले हैं. जिनमे  से एक की वजह से अमिताभ खूब सुर्खियों में बने हुए है . अमिताभ के  बंगले को लेकर  खबर सामने आ रही है खबर के मुताबिक अमिताभ के  बंगले के बेचे जाने की बात कही जा रही है .कौन होगा अमिताभ के  बंगले का नया मालिक? इस बंगले की कितनी कीमत मिली अमिताभ को ऐसे बहुत से सवालों जबाब जानने के लिए खबर  को अंत तक जरुर पढ़े .एक्ट्रेस कीर्ति सेनन को अमिताभ बच्चन ने किराए पर दिया अपना घर, महीने भर का किराया है इतना कि सुनते ही..

अमिताभ बच्चन ने अपना दिल्ली के गुलमोहर पार्क में स्थित बंगला सोपान बेच दिया है. Nezone ग्रुप के सीईओ ने 23 करोड में इस बंगले को खरीद इसकी रजिस्ट्री अपने नाम करवाई है.जानकारी के लिए बता दें बच्चन परिवार की दिल्ली के गुलमोहर पार्क में स्थिति यह संपत्ति 418 स्क्वायर फीट क्षेत्र में फैली हुई है. बीते 7 दिसंबर को बदेर ने इस प्रॉपर्टी का रजिस्ट्रेशन अपने नाम करवा लिया है. जानकारी के लिए बता दे अमिताभ बच्चन का यह पुराना घर उनकी पुरानी कई सारी यादों से जुड़ा हुआ है. गौरतलब है कि इस प्रॉपर्टी को अमिताभ बच्चन के पूजनीय पिताजी ने खरीदा था. जो कि अब इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं. इतना ही नहीं अभिनेता के पिता ने कई सालों तक तेजी बच्चन के साथ यहां अपनी जिंदगी व्यतीत की थी. हालांकि मुंबई में अपना जीवन व्यतीत करने की वजह से बच्चन परिवार इस बंगले का ख्याल नहीं रख पा रहा था और यही कारण है कि अमिताभ बच्चन ने अब इस बंगले को बेचने का फैसला ले लिया है.सालो बाद जया बच्चन ने बताया अमिताभ और अपने रिश्ते का सच

जानकारी के लिए बता दे अमिताभ बच्चन का दिल्ली में स्थित यह बंगला खूब चर्चा का विषय रहा है इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में भी कई बार सोपना का जिक्र किया है. हिंदी सिनेमा जगत के दिग्गज अभिनेता का यह बंगला उनकी मां तेजी बच्चन के नाम पर रजिस्टर है. तेजी बच्चन गुलमोहर पार्क हाउसिंग सोसाइटी की सदस्य थी. मुंबई में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने से पहले अमिताभ बच्चन अपने ही घर में अपनी जिंदगी व्यतीत किया करते थे.जैसा कि आप सब लोग जानते ही है मुंबई में अमिताब बच्चन के पहले से ही 5 बगले मौजूद है.इन में से एक बगले जलसा में अभिताभ अपने परिवार से साथ अपनी खुशहाल जिंदगी व्यतीत कर रहे है. उनके फैंस हर रविवार को उनसे मिलने उनके इसी बगले में मिलने आते है.बच्चन परिवार का यह बगला 10 हजार वर्ग फुट में फैला हुआ है. अमिताभ बच्चन का यह खूबसूरत बगल मुंबई के जुहू में स्थित है. उनके दूसरे बगले का नाम ‘प्रतीक्षा’ जहा वो पहले रहते थे.वही अगर इनके तीसरे बगले की बात करे तो इसका नाम जनक है और यह बच्चन परिवार का ऑफिस है. वही चौथा बगला वत्स है जोकि इन दिनों एक बैंक तो किराए पर दिया हुआ है.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *