खुदा गवाह के प्रोड्यूसर को अमिताभ बच्चन की माँ ने दी थी धमकी बोली जय को सेफड सदी पहनाई तो तेरी बीबी - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / खुदा गवाह के प्रोड्यूसर को अमिताभ बच्चन की माँ ने दी थी धमकी बोली जय को सेफड सदी पहनाई तो तेरी बीबी

खुदा गवाह के प्रोड्यूसर को अमिताभ बच्चन की माँ ने दी थी धमकी बोली जय को सेफड सदी पहनाई तो तेरी बीबी

मित्रो हमारी बॉलीवुड में बीते कुछ दशक पहले कुछ ऐसी फिल्‍में आयी थी, जो कि आज भी काफी पसन्‍द की जा रही है, वहीं अगर पहले के दशक के अभिनेताओं की बात करें तो ऐसे कई अभिनेता है, जो कि अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया है। इसी क्रम में आज पहले के दशक में आयी फिल्म खुदा गवाह की एक दिलचस्प कहानी के संबंध में बताने वाले है जिसके संबंध में शायद ही आप लोगों को पता होगा। जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की माँ ने फिल्म खुदा गवाह के प्रोड्यसर को दे डाली थी ऐसी धमकी, जिसे सुन आप लोग भी हो जायेगें हैरा-न।

आपको बता दें कि अभिनेता अमिताभ बच्चन और श्रीदेवी स्टारर फिल्म खुदा गवाह की शूटिंग अफगानिस्तान में हुई थी। फिल्म प्रोड्यूसर मनोज देसाई ने बताया है कि शूट पर जाने से पहले अमिताभ बच्चन और श्रीदेवी की मां ने उनको धमकाया था। मनोज ने बताया कि तेजी बच्चन ने उनसे कहा था कि अगर जया विधवा हुई तो उनकी वाइफ को भी होना पड़ेगा। वहीं श्रीदेवी की मां ने बोला था कि अगर उनकी बेटी को कुछ हुआ तो बेहतर होगा वह काबुल में ही रहें। उन्होंने कहा था कि श्रीदेवी के बिना लौटे तो उनको भी जान से मार दिया जाएगा। खुदा गवाह की शूटिंग अफगानिस्तान की खूबसूरत लोकेशन पर हुई थी। अमिताभ बच्चन और श्रीदेवी को वहां खूब प्यार भी मिला था। हालांकि दोनों के घरवाले नहीं चाहते थे कि वे अफगानिस्तान में जाकर शूटिंग करें।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में मनोज देसाई ने बताया, अमिताभ बच्चन की मां तेजी बच्चन जी ने मुझे धमकी दी थी कि अगर अमित को कुछ भी होता है और अगर जया ने सफेद साड़ी पहनी तो तेरी बीवी कल्पना भी सफेद साड़ी पहनेगी। तू इधर आना ही नहीं वापस। मनोज ने बताया, श्रीदेवी की मां ने भी वॉर्निंग दी थी कि मनोज भाई श्री को कुछ हुआ तो काबुल से वापस मत आना। तुम्हारा खून करवा दूंगी मैं इधर। तो आप सोच सकते हैं कि यह कितना रिस्की था। हालांकि अमिताभ बच्चन ही चाहते थे कि शूटिंग लोकेशन ऑथेंटिक हो। साल 2010 में न्यूज एजेंसी पीटीआई से बातचीत में अमिताभ बच्चन ने बताया था, अफगानिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति नजीबुल्लाह हिंदी फिल्मों के काफी शौकीन थे। उन्होंने भारतीय सरकार से दरख्वास्त की थी कि हमारे वहां जाने की व्यवस्था की जाए। जब खुदा गवाह की स्क्रिप्ट पर बात हो रही थी तो मैंने बोला कि चलो अफगानिस्तान चलते हैं। राष्ट्रपति ने हमें बढ़िया सुरक्षा दी थी। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.