इस कारण से अमिताभ ने कभी नही किया माधुरी दीक्षित के साथ काम - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / इस कारण से अमिताभ ने कभी नही किया माधुरी दीक्षित के साथ काम

इस कारण से अमिताभ ने कभी नही किया माधुरी दीक्षित के साथ काम

दोस्तों बॉलीवुड के महानयक अमिताभ बच्चन कई दशको से बॉलीवुड को ब्लॉक बस्टर फिल्मे देकर सबके दिलो पर राज करते आये है .अपने फ़िल्मी करियर में अभिनेता अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड की लगभग अभी फेमस अभिनेत्रियों के साथ स्क्रीन शेयर  की है . लेकिन एक ऐसी फेमस अभिनेत्री भी जिसके साथ काम करने के लिए हर अभिनेता तरसता है लेकिन  बिग बी ने उस अभिनेत्री के साथ कोई फिल्म नही की .आज हम आपको उस अभिनेत्री के बारे में बताने वाले है .तो चलिए देखते है कौन  है वो अभिनेत्री जिसे महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का सुनहरा मौका नही मिल पाया .

अगर आप फिल्में देखते हैं तो यह बात आपको जरूर मालूम होगी कि बड़े पर्दे पर कौन से सितारे एक साथ काम कर चुके हैं. अब बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को ही देख लीजिए जिन्होंने अपने लंबे करियर में लगभग हर बड़ी अभिनेत्री संग काम किया है. हालांकि, एक नाम ऐसा है, जिनके साथ वह कभी स्क्रीन पर साथ नहीं दिखें. जी हां, बॉलीवुड के इन दो दिग्गजों ने कभी साथ काम नहीं किया, यह बात थोड़ी हैरान करने वाली जरूर है, लेकिन इसके पीछे की वजह और चौकाती है.

इसके पीछे की वजह एक्टर अनिल कपूर को बताया जाता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने 80 के दशक में बॉलीवुड में कदम रखा था, तब उन्हें लोगों ने कुछ खास पसंद नहीं किया था, जिसके कारण उनके साथ कई बड़े एक्टर्स काम नहीं करना चाहते थे. ऐसे में जाहिर है माधुरी को जरूरत थी एक हिट फिल्म की. तभी अनिल कपूर ने उन्हें अपना सपोर्ट दिया और माधुरी के साथ फिल्म करने का फैसला किया. इसके बाद अनिल-माधुरी की जोड़ी ने एक साथ कई सुपरहिट फिल्में दीं. इनमें ‘बेटा’, ‘तेजाब’, ‘हिफाजत’, ‘परिंदा’ जैसी कुछ बेहतरीन नाम शामिल हैं. इन ही फिल्मों की बदौलत माधुरी स्टार बन गईं और फिर उन्हें अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का मौका मिला.

मगर ऐसा कहा जाता है कि, उस समय अनिल कपूर (Anil Kapoor) माधुरी को लेकर कुछ ज्यादा ही पजेसिव थे और यही वजह थी कि उन्होंने माधुरी को बिग बी के साथ काम नहीं करने दिया. एक वह वक्त था और एक आज का वक्त है जो यह दोनों सुपरस्टार्स किसी भी फिल्म में साथ नजर नहीं आए हैं.

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *