गोविंदा की इस हरकत पर अमरीशपुरी को आया था गुस्सा,गाल पर जड़ दिया था ज़ोरदार थप्पड़ - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / गोविंदा की इस हरकत पर अमरीशपुरी को आया था गुस्सा,गाल पर जड़ दिया था ज़ोरदार थप्पड़

गोविंदा की इस हरकत पर अमरीशपुरी को आया था गुस्सा,गाल पर जड़ दिया था ज़ोरदार थप्पड़

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 1986 में बनी फिल्म इल्जाम से किया था. गोविंदा ने अब तक 165 से भी अधिक फिल्मो में काम किया है . गोविंदा एक अच्छे अभिनेता होने के साथ -साथ अच्छे डांसर और कॉमेडियन भी है . गोविंदा डांस इंडिया डांस सुपर मॉम सीजन -2 में जज थे. गोविंदा कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में मेहमान बनकर आये भी आते रहते है . लेकिन अचानक से गोविंदा फ़िल्मी दुनिया से गायब हो गये जिसका कारण वो फिल्म माफिया को बताते है.  

हांलाकि, इस सच को भी झुठलाया नहीं जा सकता कि गोविंदा जब स्टारडम के शिखर पर बैठे थे, तब उनके साथ काम करना किसी जंग को जीतने से कम मुश्किल नहीं होता था। गोविंदा के साथ काम कर रहे एक्टर्स उन्हें अपने लिए सबसे बड़ा सिरदर्द समझने लगे थे। तो वहीं, गोविंदा फिल्म निर्माताओं को भी दिन में तारे दिखा दिया करते थे।

इसकी वजह थी लेट-लतीफी। 80 और 90 के दशक में गोविंदा फिल्मों में शाइन तो खूब कर रहे थे। लेकिन फिल्म के सेट पर लेट आने की वजह से वह बदनाम भी हो रहे थे। अव्वल तो वह कभी फिल्म के सेट पर तय वक्त के हिसाब से आते नहीं थे। और जब उनके लेट आने की वजह से कोई विवाद बढ़ जाता तो वह शूटिंग कैंसल कर सेट से निकल जाते थे। उनके इस बर्ताव का खामियाजा अमिताभ बच्चन, दिलीप कुमार, अमरीश पुरी, और संजय दत्त जैसे बड़े सितारों को भी भुगतना बड़ा था।

एक बार तो अमरीश पुरी को गोविंदा पर इतना जबरदस्त गुस्सा आया था कि उन्होने गोविंदा के गाल पर एक चांटा तक रसीद कर दिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों स्टार्स एक फिल्म में साथ काम कर रहे थे। अमरीश पुरी आदत के अनुसार बिल्कुल सही वक्त पर सुबह 9 बजे फिल्म के सेट पर पहुंच गए। जबकि गोविंदा सुबह 9 बजे की बजाए शाम के 6 बजे पहुंचे। इस बीच गुस्सैल मिजाज़ के अमरीश पुरी का गुस्सा सांतवे आसमान पर पहुंच चुका था।

जैसे ही शाम 6 बजे गोविंदा ने फिल्म के सेट पर एंट्री ली, अमरीश पुरी सीधा उनके पास पहुंच गए। बात-बात में बात इतनी बढ़ गई कि दोनों के बीच बहस शुरु हो गई। फिर क्या था अमरीश पुरी अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाए और उन्होने सबके सामने सेट पर ही गोविंदा के गाल पर चांटा जड़ दिया। इस ‘थप्पड़-कांड’ के बाद दोनों एक्टर्स ने कभी साथ में काम नहीं किया।

दरअसल गोविंदा उन दिनों एक साथ कई फिल्मों में काम कर रहे थे। वो अक्सर शिफ्ट में काम करते थे। और अक्सर फिल्मों के सेट पर पहुंचने में लेट हो जाया करते थे। फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के दौरान अमिताभ बच्चन को भी गोविंदा की लेट-लतीफी के चलते अपना वक्त बर्बाद करना पड़ता था।

जिसका समाधान भी गोविंदा ने ही निकाला था। अपने एक इंटरव्यू में गोविंदा ने खुद बताया था कि, अमिताभ जैसे सीनियर कलाकार को सेट पर इंतज़ार करवाना उन्हें सही नहीं लगा था। मामला सुलझाने के लिए उन्होने अमिताभ बच्चन को फोन किया और अपनी व्यवस्ता की कहानी सुनाई। जिसके बाद बिग बी ने उन्हें दो टूक शब्दों में कह दिया कि वह  फोन कर उन्हें अपने आने का सही समय बता दिया करें। उसी हिसाब से अमिताभ भी सेट पर पहुंच जाया करेंगे। और कुछ इस तरह से ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की शूटिंग को बिना किसी बड़े विवाद के निपटाया गया था।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.