आनंद महिंद्रा हुए शख्स के फैन, यूजर्स बोले-इसे कहते है ‘आपदा में अवसर’ ढूंढना' तो कोई बोला-सही खेल गया भाई - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / ज़रा हटके / आनंद महिंद्रा हुए शख्स के फैन, यूजर्स बोले-इसे कहते है ‘आपदा में अवसर’ ढूंढना’ तो कोई बोला-सही खेल गया भाई

आनंद महिंद्रा हुए शख्स के फैन, यूजर्स बोले-इसे कहते है ‘आपदा में अवसर’ ढूंढना’ तो कोई बोला-सही खेल गया भाई

दोस्तों करोड़पति बनने के सपने हर एक व्यक्ति देखता है लेकिन इसमें से कुछ के सपने पूरे हो जाते है कुछ के सपने पूरे नही होते है जैसे जिसमे जैसी क़ाबलियत  होती है उसके सपने भी वैसे ही पूरे होते है चाहे थोडा ही समय लगे एक दिन उसके सपने जरुर पूरे होते है या तो सपने पूरे होने के नए-नये तरीके देखते है इसीप्रकार से यदि आप पैसा कमाना चाहते है तो उसके भी कई अलग -अलग तरीके है कई लोग गेम, बिजनेस आदि करके और कई लोग आइडियास के बूते पर लाखो रुपये कमाते है वही कई ऐसे भी लोग है जो लोगो के बीच झगडा करवाके पैसा कमाते है लेकिन इन सब के पीछे आपका दिमाग का तेज चलना माना जाता है इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है है जिसमे आप देख सकते है एक व्यक्ति बारिश के मौसम में पैसा कमाने का कैसा जुगाड़ भिड़ाया है कि देश के मशहूर बिजनेसमैन भी उस व्यक्ति से इम्प्रेस हो गए है और यही नही बल्कि ऐसे कई लोगो का कहना है कि आपदा में अवसर ढूढना किसे कहते है जिसका जीता जागता उदाहरण हम आपको बताना चाहते है जानने के लिये बने रहे लेख के अंत तक.

किसे कहते हैं ‘आपदा में अवसर’ ढूंढना देख लें ये वीडियो, पब्लिक बोली- सही खेल गया भाई!

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि बारिश की वजह से सड़क पर पानी भर गया है. ऐसे में जूता पहने लोग कुछ ही मीटर की सड़क पार करने में भी हिचक रहे हैं. इसी मौके का फायदा उठाते हुए एक शख्स फौरन ट्रॉली जैसा ठेला लेकर वहां आता है और फिर लोगों को उस पर चढ़ाकर सड़क पार कराने लगता है. इसके बदले में वह लोगों से पैसे भी ले रहा है. आप देख सकते हैं कि कैसे इस शख्स का आइडिया चल पड़ता है और सड़क पार करने के लिए लोगों ही लाइन लग जाती है.

पैसा कमाने के लिए बंदे ने लगाया गजब का जुगाड़, देखें वीडियो

इस वीडियो को महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने लिखा है, Entrepreneurship & Enterprise. यह हर जगह है और इसे रोका नहीं जा सकता है. उन्होंने हैशटैग के साथ मंडे मोटिवेशन भी लिखा है. सड़क पार कराने वाले इस शख्स का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. एक दिन पहले शेयर हुए इस वीडियो पर अब तक 5 लाख से भी ज्यादा व्यूज हैं, जबकि 19 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. इसके अलावा यूजर्स वीडियो को भी जमकर शेयर कर रहे हैं. वहीं, सैकड़ों लोगों ने इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराई है.

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ये तो आपदा में अवसर है. वहीं, दूसरे यूजर का कहना है, अगर आनंद महिंद्रा इतने में ही इम्प्रेस हो जाते हैं तो बड़ा आसान होगा उनके साथ काम करना. एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, सही खेल गया भाई.

About savita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *