टीवी की संस्कारी बहु अंगूरी भाभी ने तोड़ी शर्म की दीवार, वेब सीरीज में बोल्ड सीन देकर पार करदी सारी हदें - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / टीवी की संस्कारी बहु अंगूरी भाभी ने तोड़ी शर्म की दीवार, वेब सीरीज में बोल्ड सीन देकर पार करदी सारी हदें

टीवी की संस्कारी बहु अंगूरी भाभी ने तोड़ी शर्म की दीवार, वेब सीरीज में बोल्ड सीन देकर पार करदी सारी हदें

मित्रो टेलीवीजन की दुनिया में ऐसे कई धारावाहिको ने दर्शकों का दिल जीता है, हालाकि मनोरंजन की दुनिया में नाम कमाना इतना आसान काम नही है, कभी कभी तो कुछ लोग इसके लिये बहुत प्रयास करते है, उसके पश्‍चात भी सफलता हाथ नही लगती है। यहाँ मेहनत के साथ किस्मत का भी बड़ा रोल हैं। अब शिल्पा शिंदे को ही देख लीजिए, शिल्पा टीवी इंडस्ट्री में कई वर्षों से स्ट्रगल कर रही थी, उन्होंने कई किरदार भी निभाए पर उन्हें असली पॉपुलैरिटी सिर्फ ‘भाभी जी घर पर हैं’ सीरियल से ही मिली, इस सीरियल के मिलने के पश्‍चात वो घर घर में ‘अंगूरी भाभी’ के नाम से प्रख्‍यात हुई है। वहीं मिली जानकारी के मुताबिक अंगूरी भाभी ने शर्म की सारी हदे पार करते हुये बेव सीरीज में दिये बोल्ड लुक। जिसको लेकर इन दिनों अंगूरी भाभी काफी सुर्खियों में बनी हुई है।

दरअसल यह तो हम सभी जानते ही है, कि हिंदी धारावाहिक सीरियल भाभी जी घर पर है की एक्ट्रेस अंगूरी भाभी ने अपने किरदार से कैसे लोगों का दिल जीत रखा था, लेकिन जब उन्होंने वेब सीरीज में अपना नाम बनाने के लिए बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी और जिसमें वह एक से बढ़कर एक ब्लोडनेस वाली सीन की है,अगर हम शिल्पा शिंदे की बात करें जिन्होंने भाभी जी घर पर हैं सीरियल में अंगूरी भाभी का किरदार निभाई थी,सीरियल में शिंदे ने एक संस्कारी बहू की रोल निभाई थी लेकिन इस वेब सीरीज में उन्होंने सारी हदों को ही पार कर गई है। जिसको लेकर पूरे सोशल मीडिया पर चारा ओर शिल्पा शिंदे की चर्चायें हो रही है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि शिल्पा शिंदे की बोल्डनेस वाली सीन के बारे में बात करें तो उन्होंने पुरुषपुर नाम की वेब सीरीज में बोल्ड सीन दिए है, जिसमें संस्कारी भाभी के हॉट लुक देखे जा सकते है, अगर हम इस वेब सीरीज के बारे में बात करें तो जिसमें शिल्पा शिंदे ने रानी मीराबती का रोल निभाया है, जिसमें वह राजा का ख्याल रखने के लिए नई-नई रानियों को लेकर आती है, राजा को खुश करने के लिए तरह-तरह के काम किया करती है,साथ ही आपको यह भी बता दें कि पा शिंदे ने ना केवल अंगूरी भाभी का रोल निभा कर चर्चा में रही थी बल्कि बिग बॉस 11 में भी रहकर भी उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थी, जिसके बाद वह बिग बॉस 11 का खिताब जीतने में भी कामयाब रही। इनकी कुछ बोल्ड तस्वीरों के साथ आप लोगों को हम यहां छोड़े जा रहे है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.