राजबब्बर की बेटी के इश्क में घायल होकर अनूप सोनी ने दिया था अपनी बीवी को धोखा - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / राजबब्बर की बेटी के इश्क में घायल होकर अनूप सोनी ने दिया था अपनी बीवी को धोखा

राजबब्बर की बेटी के इश्क में घायल होकर अनूप सोनी ने दिया था अपनी बीवी को धोखा

फेमस एंकर अनूप सोनी ने अपने करियर की शुरुआत सी-होक्स और साया नामक धारावाहिकों से की थी . अनूप सोनी ने धारावाहिको के साथ कुछ फिल्मो में भी अभिनय किया है . अभिनेता अनूप सोनी ने मशहूर टीवी शो क्राइम पेट्रोल में अपने अभिनय से अपने फैन्स का दिल जीत लिया . अनूप सोनी ने ज्यादातर सकरात्मक किरदार निभाए है जिस वजह से सभी के दिलो में उनकी अच्छी छवि बनी हुयी है .लेकिन रियल लाइफ में अनूप वैसे नही है जैसे वे स्क्रीन पर दिखते है.

आपको बता दें कि बेहद कम ही लोगों को मालूम होगा कि एक्टर अनूप सोनी बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और कांग्रेस नेता राज बब्बर के दामाद भी हैं. यहाँ आपको बता दें कि एक्टर अनूप सोनी ने दो शादी रचाई है उन्होंने अपनी पहली पत्नी को रिश्ते में धोखा दे दिया था इसके बाद राज बब्बर की बेटी के साथ शादी रचा ली थी.

दरअसल ऐसा कहा जाता है कि अनूप ने अपने पहले रिश्ते में अपनी पहली पत्नी को धोखा दे दिया था. वहीं खुद उनकी पत्नी रितु ने एक इंटरव्यू में इसका खुलासा किया था कि शादी के लंबे समय बाद अनूप में कुछ बदलाव देखने को मिलने लग गए थे. उनकी पत्नी रितु ने बताया था कि वह मेरे साथ अलग बर्ताव करने लग गए थे लेकिन उनके चैट से सारा राज खुल चुका था जब उनकी पत्नी ने अनूप की मोबाइल डिटेल्स निकलवा लिए तो उन्हें पता चल गया कि वह राज बब्बर की बेटी जूही से बात करते हैं. जब उन्होंने इस बात का पता करना चाहा तो उनकी बात बिल्कुल कन्फर्म निकल गई इसके बाद दोनों ने इस प्यार को एक्सेप्ट कर लिया था. और यहां तक कि अनूप ने अपनी दो बेटियों की जिम्मेदारी लेने से भी मना कर दिया था.

यहाँ बता दें कि एक्टर अनूप सोनी का जन्म 30 जनवरी 1975 को लुधियाना के एक परिवार में हुआ था. दरअसल उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1999 में फिल्म गॉडफादर से कर दी थी इसके बाद उन्होंने करक्श, खुशी, दीवानापन, Fiza जैसी फिल्मों में काम कर लिया है. वहीं एक्टर अनूप सोनी को सिल्वर स्क्रीन पर करियर में वह सक्सेस नहीं मिल सकी जो उन्हें टीवी सीरियल से मिल गई है.

हालाँकि सिल्वर स्क्रीन पर सफलता नहीं मिलने के बाद इन्होंने कई टीवी सीरियल्स में अभिनय किया, जैसे तहकीकात, आहट, रिमिक्स, कहानी घर घर की, रात होने को है, शांति, कॉमेडी सर्कस, बालिका वधू जैसे कई शोज में अभिनय किया लेकिन उनकी सफलता क्राइम पेट्रोल से उन्हें प्राप्त हो पाई और इनका डायलॉग सावधान रहिए सतर्क रहिए सबसे ज्यादा फेमस हो गया.

वहीं हाल ही में अभिनेता अनूप सोनी को ऐमेज़ॉन की वेब सीरीज ‘तांडव’ में भी देखा गया है हालांकि इस सीरीज को लेकर कई हिंदू संगठनों ने बवाल मचा दिया था. दरअसल आरोप था कि इस वेब सीरीज में हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाई गई है.

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.