माँ के निधन के बाद बहन करती थी ये काम,अर्जुन कपूर ने किया खुलासा - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / माँ के निधन के बाद बहन करती थी ये काम,अर्जुन कपूर ने किया खुलासा

माँ के निधन के बाद बहन करती थी ये काम,अर्जुन कपूर ने किया खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता ने अपने करियर की शुरुआत फिल्‍म ‘कल हो ना हो’ से बतौर सहायक निर्देशक की थी .और फिल्‍म ‘इश्‍कजादे’ में अभिनय कर उन्होंने अपना फ़िल्मी करियर शुरू किया . अर्जुन कपूर मलाइका अरोडा के साथ अफेयर को लेकर हमेशा चर्चा में रहते है . अर्जुन कपूर सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहते है . और अपने फैन्स के लिए तस्वीरे और विडियो शेयर करते रहते है .हाल ही में अर्जुन कपूर ने अपनी बहन अंशुला कपूर के साथ एक वीडियो पोस्ट किया है.जिसमे उन्होंने अपने निजी जीवन के बताये है .इस विडियो को लोगो द्वारा काफी देखा और पसंद भी किया जा रहा है .

मां के निधन के बाद अंशुला के साथ अपने रिश्ते पर बोले अर्जुन कपूर

अर्जुन और अंशुला कपूर की मां मोना शौरी का 2012 में निधन हो गया था। कैंसर से पीड़ित थीं। इस दौरान 2017 में अर्जुन कपूर ने हफिंगटन पोस्ट से बात की थी कि उनकी मां की मृत्यु का उनपर और उनकी बहन पर क्या प्रभाव पड़ा था।

उन्होंने बताया था कि, “मेरी बहन अंशुला चट्टान की तरह मेरे साथ खड़ी है। वह और भी बुरे दौर से गुजरी है। वह मुझसे छोटी है। मेरे पिता के घर में मुझे अभी भी 11 साल हो गए थे। मेरी मां मेरे साथ 25 साल से रह रही थी, लेकिन उसे केवल 20 ही मिले। एक ऐसे बच्चे की कल्पना करें जो एक ऐसे जीवन से गुजरा हो जहां पिता पांच साल की उम्र के बाद हर समय शारीरिक रूप से न रह सके। उस वक्त मां, जो वहां हर समय बीमार रहती थी। उस बच्चे के मनोवैज्ञानिक जख्म की कल्पना कीजिए। अर्जुन अंशुला के बारे में कहा कि वह अभी भी मुझसे अधिक परिपक्व, बहुत पढ़ी-लिखी, ईमानदार और अधिक ईमानदार है।”

सोचा था कैसे देखभाल होगा

अर्जुन ने आगे बताया, “मां का निधन हो गया, तो मुझे विचार आया था कि मैं उनकी देखभाल कैसे करूंगा? मैं अपना ख्याल रखने के लिए तैयार था। मैं अंशुला की देखभाल कैसे करूंगा?”। 

उन्होंने बताया कि, “कैसे उनकी बहन उनकी मां के निधन के बाद उनके साथ वापस आ गई। भले ही उन्हें ऐसा नहीं करना पड़ा। अंशुला अमेरिका से स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। अर्जुन कहते हैं कि यह मेरी फिल्म रिलीज के दौरान की बात है। वह मेरे साथ तब आई जब उसे विदेश में अच्छी नौकरी मिल सकती थी, लेकिन आजतक उसने यह स्वीकार नहीं किया कि उसने मेरे लिए यह किया।”

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.