ये है मुन्ना भाई के सर्किट की बीवी,इतने सालों बाद खुला राज - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / ये है मुन्ना भाई के सर्किट की बीवी,इतने सालों बाद खुला राज

ये है मुन्ना भाई के सर्किट की बीवी,इतने सालों बाद खुला राज

19 दिसम्बर 2003 में आई संजय दत्त और अरशद वारसी की फिल्म ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ने लोगो का दिल जीत लिया . आज भी लोग इस फिल्म को देखना पसंद करते है . इस फिल्म से जुडी एक खबर ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचाया हुआ है . जिसे शायद ही किसी ने नॉटिस किया हो .

नर्स से की थी सर्किट ने शादी-

दरअसल वायरल हो रहे इस मीम में दिखाया गया है कि फिल्म में अरशद वारसी डॉक्टर नहीं बन पाए थे लेकिन उनकी शादी मेडिकल कॉलेज की नर्स से हो गई थी और उनका एक बेटा भी था। जी हां, फिल्म के आखिर में  जैसे कि सभी ने देखा है कि मुन्ना और सर्किट दोनों की शादी हो जाती है। जहां मुन्ना अपनी पसंदीदा लड़की डॉक्टर रुस्तम की बेटी से शादी कर लेता है तो वहीं सर्किट भी फिल्म में दिखाई गए मेडिकल कॉलेज की नर्स से  शादी कर लेता है।

फैन्स हो रहे हैरान-

सालों पहले भले ही आपका ध्यान इस बात पर नहीं गया हो लेकिन अब ये फोटो बहुत तेजी से सोशल मीडिया  पर वायरल हो रही है। अब जाकर फैन्स को ये एहसास हुआ कि सर्किट की शादी उसी मेडिकल कॉलेज की एक नर्स से हुई जिसमें मुन्ना ने डॉक्टरी की पढ़ाई की थी। इस खोज के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स हैरान हुए जा रहे हैं कि इतने साल उन्होंने ये नोटिस कैसे नहीं किया।

आइकॉनिक है मुन्ना-सर्किट की जोड़ी-

साल 2003 में रिलीज हुई इस फिल्म में संजय दत्त एक गैंगस्टर बने थे जो अपने पिता को खुश करने के लिए एमबीबीएस की डिग्री लेना चाहता है। वहीं मुन्ना के दोस्त सर्किट के रोल में अरशद वारसी दिखाए गए हैं। संजय दत्त, अरशद वारसी, बोमन ईरानी और ग्रेसी सिंह स्टारर इस फिल्म की इमोशनल और खुशदिली भरी कहानी ने दर्शकों को खूब इम्प्रेस किया था। लेकिन एक बहुत बड़ा कमाल ये भी देखा गया कि अरशद द्वारा निभाया ‘सर्किट’ का किरदार फिल्म के लीड किरदार मुन्ना से भी ज्यादा पॉपुलर हो गया। अरशद का ये किरदार फिल्म के बाद एक आइकॉनिक कैरेक्टर बन गया था।

सर्किअअट को मिला था खूब प्यार-

आपको बता दें कि फिल्म ‘मुन्ना भाई एमबीबीएम’ में ग्रेसी सिंह डॉ. सुमन के रोल में नजर आई थीं जिससे मुन्ना यानी संजय दत्त को प्यार हुआ था। वहीं बमन इरानी डॉ. सुमन के पिता के रोल में दिखे थे और डॉ. रुस्तम का रोल प्ले किया था। वहीं इस फिल्म का हिस्सा दिग्गज एक्टर सुनील दत्त भी थे। असल लाइफ की तरह ही वो फिल्म में भी संजय दत्त के पिता बने नजर आए थे। फिल्म के सभी किरदारों ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था लेकिन सर्किट के रोल को सबसे ज्यादा प्यार किया गया।

गौरतलब है कि अरशद वारसी इससे पहले  साल 2006 में आई फिल्म ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ में भी दर्शकों का दिल जीत चुके  हैं। इस फिल्म के लिए अरशद को फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था। इसके बाद साल 2013 में फिल्म ‘जॉली एलएलबी’ से भी अरशद को नई पहचान मिली। बाकी फिल्मों का जिक्र  करें तो अरशद ‘इश्किया’, ‘डेढ़ इश्किया’, ‘गुड्डू रंगीला’, ‘फ्रॉड सैय्यां’ और ‘भैयाजी सुपरहिट’ जैसी फिल्में भी कर चुके हैं।

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *