बिगडैल बेटे आर्यन खान ने एक बार फिर से तोड़ा पिता का दिल, शाहरुख़ खान का सपना हुआ चकनाचूर - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / बॉलीवुड / बिगडैल बेटे आर्यन खान ने एक बार फिर से तोड़ा पिता का दिल, शाहरुख़ खान का सपना हुआ चकनाचूर

बिगडैल बेटे आर्यन खान ने एक बार फिर से तोड़ा पिता का दिल, शाहरुख़ खान का सपना हुआ चकनाचूर

दोस्तों बॉलीवुड ऐसी दुनिया है जिसकी और सब आकर्षित होते है . कितने ही लोग आँखों में सपने लिए मुंबई आ तो जाते है लेकिन वो ये नही जानते यंहा काम मिलना कितना मुश्किल है यदि कोई काम मिल जाये तो इंडस्ट्री में बने रहना कितना मुश्किल है .आज जिन बड़े सितारों  को हम पर्दे पर देखते वो कितनी मेहनत और संघर्ष के बाद यंहा तक पहुंचे है . ऐसे में उन सितारों की आँखों में अपने बच्चो  को लेकर कितने सपने होते है .वो चाहते है हमारे बच्चे भी हमारी तरह खूब नाम कमाए लेकिन कुछ सितारों के बच्चो को ये सब पसंद नही होता और वो किसी और क्षेत्र में अपना करियर बनाते है .आज हम आपको एक ऐसे सितारे के बारे में बताने वाले है जिसके बेटे ने तोड़ दिए उनके सारे सपने .एक बार फिरसे दुखाया बेटे ने पिता का दिल .

 

आर्यन खान नहीं करना चाहते अपने पिता के कहने पर काम

बात करे उनकी निजी जिंदगी की तो अभिनेता शाहरूख खान की पत्नी गौरी खान है उनके उनके तीन बच्चे हैं । हम बात करते है उनके बेटे आर्यन खान की जो इन दिनों सुर्खियों में है हालांकि की आए दिन वो सुर्खियो में बने रहते है ,अभी हाल ही में ड्रग्स मामले के केस में जहा आर्यन महज छब्बीस दिनों के लिए जेल गए हुए थे और वो किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा का विषय बने रहते है  दरअसल शाहरुख ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू तो करने वाले है लेकिन एक फ़िल्म अभिनेता बनकर नहीं परंतु एक लेखक बनकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहचान बनाना चाहते है । जबकि पिता अपने बेटे को अभिनेता बनाना चाहते है ! जी हां, आर्यन खान को फिल्मेकिंग में ज्यादा दिलचस्पी है उन्हें फिल्ममेकिंग के प्रति ज्यादा रुझान है और वो इस दिशा में ही अपना करियर बनाना चाहते हैं। सूत्रों की माने तो , मशहूर अभिनेता शाहरूख खान के बेटे आर्यन ख़ान एक वेबसिरीज की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे ।

आर्यन खान जो स्क्रिप्ट लिख रहे है , उनमें से दो अमेजन प्राइम की वेबसिरीज के लिए लिख रहे है और एक स्क्रिप्ट जो लिख रहे है वो काल्पनिक फ़िल्म के लिए है। जिसे उनके पिता (शाहरूख खान) की कंपनी रेड चिल्ली प्रस्तुत करेगी। बहरहाल यदि सब चीज़े सही रही तो इस वर्ष ही आर्यन के द्वारा लिखी गई स्क्रिप्ट पर फ़िल्म बनने का आरंभ हो सकता है । वहीं आर्यन ख़ान अपनी स्क्रिप्ट को लेखक बिलाल सिद्दकी के संग मिलकर लिख रहे है । अब देखना ये दिलचस्प है कि किंग खान के बेटे आर्यन ख़ान की स्टोरी लोगों को कितना पसंद आती है ।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *