आश्रम कि बबिता ने कुर्सी पर बैठ पैर उठाकर दिया ऐसा बोल्ड पोज़, लोग बोले बाबा निराला से कैसे बचोगी - onlyentertainmentnews
Breaking News
Home / मनोरंजन / आश्रम कि बबिता ने कुर्सी पर बैठ पैर उठाकर दिया ऐसा बोल्ड पोज़, लोग बोले बाबा निराला से कैसे बचोगी

आश्रम कि बबिता ने कुर्सी पर बैठ पैर उठाकर दिया ऐसा बोल्ड पोज़, लोग बोले बाबा निराला से कैसे बचोगी

दोस्तों वेब सीरीज आश्रम में बबीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री त्रिधा चौधरी ने अपने अभिनय से दर्शकों के दिलो में खास जगह बनाई है । यही नही अभिनेत्री त्रिधा चौधरी ने अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस से सबको दीवाना बना दिया है । अभिनेत्री त्रिधा सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती है और अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरे शेयर करती रहती है ।जो उनके फैन्स को काफी पसंद आती है ।इन दिनो भी अभिनेत्री अपनी तस्वीर की वजह से काफी सुर्खिया बटौर रही है ।तस्वीर में त्रिधा ने कुर्सी पर बैठकर ऐसा किलर पोज दिया है की पूरे सोशल मीडिया पर बबाल मच गया है ।

कुर्सी पर बैठकर दिया बोल्ड पोज

सामने आई तस्वीर में आप देख सकते हैं कि त्रिधा चौधरी स्ट्रैप ड्रेस पहने कुर्सी पर बैठी हैं और उन्होंने एक पैर उठाकर कुर्सी पर रखा है. खुले बालों और प्यारी सी स्माइल के साथ पोज देती हुई त्रिधा इस तस्वीर में काफी बोल्ड लग रही हैं. तस्वीर शेयर करते हुए त्रिधा ने कैप्शन में लिखा, ‘वीकेंड के लिए एक्साइटेड’.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🪬Tridha Choudhury🪬 (@tridhac)


वायरल हो रही है तस्वीर

लुक को कंप्लीट करने के लिए त्रिधा ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. इस लुक में भी एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं. त्रिधा की इस फोटो पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं. अब फैंस ने उन्हें हॉट बताते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.

2013 में शुरू हुआ था त्रिधा का करियर

गौरतलब है कि त्रिधा ने साल 2013 में बंगाली फिल्म ‘मिशौर रोहोस्यो’ से अपने करियर की शुरुआत की थीं. हालांकि उन्हें पहचान बॉबी देओल की वेब सीरीज ‘आश्रम’ से ही मिली. त्रिधा कई बंगाली और तेलुगू फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है.

 

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.